निजी टेलीकॉम कंपनी ने फोड़ी पाइप लाइन, लाखों लीटर पानी बहा

- Advertisement -

जितेंद्र वाणी, नानपुर
नानपुर में आज निजी कम्पनियो के लिए डाली जा रही पाइप लाइन से कई जगह आम जनता परेशान होती दिख रही है। नगर के आस पास के ग्रामीणों ने बताया कि जब सड़क बनाने के लिए टोल टैक्स वसूला जा रहा है उसके बाद भी इन निजी कम्पनियो के पाईप डाले कैसे जा रहे है आज फाटा डेम से अलीराजपुर जा रही पाइप लाइन को फोड़ के लाखों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है। वही डावर बस इंदौर से अलीराजपुर जाते समय रोड की साइड पर चल रही मशीन से पत्थर उछला व सीधे चल रही बस पर गिरा उससे बस में बैठे यात्री घबरा गए, लोगो की भीड़ जमा हो गई। खबर लगते ही अलीराजपुर नगर पालिका के कर्मचारी भी आ गए घटना जोबट खट्टाली रोड़ की है समय 12 बजे के आस पास फिलहाल काम बंद करवा दिया है लाईन का नानपुर पुलिस ने भी करवाई की जा रही है।
इस अवसर पर टोल प्रभारी संजय उपाध्याय कहते हैं कि जिओ कम्प्पनी की केबल लाईन जो बची हुई थी वह डाली जा रही है हमने लिखित में लिया गया है कि लाईन डालते समय कुछ भी नुकसानी होगी तो उसकी भरपाई जिओ कंपनी करेगी।
वहीं ग्राम पंचायत सरपंच सावनसिंह मारू ने कहा कि पंचायत को मालूम ही नही है कि यह लाईन डाली जा रही है ग्राम पंचायत से कोई अनुमति भी नही ली गई है।
)