नपा अध्यक्ष रितेश डावर ने 36 लाख 67 हजार के सीसी रोड का किया भूमिपूजन

May

अलीराजपुर लाइव डेस्क-
नगर पालिका अध्यक्ष रितेश डावर ने नगर के 3 अलग अलग वार्डो में सीसी रोड निर्माण के लिए मंगलवार को भूमिपूजन किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष अनिता नागरसिंह चौहान भी प्रमुख रूप से मोजुद थी। कार्यक्रम के अनुसार सर्वप्रथम अतिथियों द्वारा वार्ड क्रमांक 9 विवेकानंद कालोनी पहुँचकर वहां सीसी रोड के लिए भूमिपूजन किया। इसके बाद वार्ड क्रमांक 10 असाडपूरा में भूमिपूजन किया गया। अंत मे वार्ड क्रमांक 8 टँकी ग्राउंड पहुँचकर सीसी रोड के लिए भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर नपा अध्यक्ष डावर ओर जिला पंचायत अध्यक्ष ने विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना के बाद गेती चलाई। जिन जिन वार्डो में सीसी रोड के लिए भूमिपूजन हुआ वहा के वार्ड वासियों में खुशी दिखी। वार्ड वासियों के कहना था कि यहां सीसी रोड निर्माण की आवश्यकता थी जिसे ध्यान में रखते हुए नपा अध्यक्ष डावर ने भूमिपूजन कर हमारी समस्या का निराकरण किया है अब जल्द ही सीसी रोड बनकर तैयार हो जाएगा और इसका फायदा हमे मिलेगा। इस दौरान वार्ड वासियों ने नपा अध्यक्ष का आभार भी जताया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए नपा अध्यक्ष डावर ने कहा कि नगर के विकास के लिए हम कृत संकल्पित है प्रदेश ओर केंद्र में भाजपा की सरकार है नगर में पेसो की कोई कमी नही आने दी जाएगी। जिन वार्डो में सीसी रोड का निर्माण नही हुआ है उन वार्डो में भी प्रस्ताव तैयार कर जल्द सीसी रोड का निर्माण करवाया जाएगा। नपा अध्यक्ष डावर ने कहा आज नगर के वार्ड क्रमांक 8,9 ओर 10 में सीसी रोड के लिए भूमिपूजन किया गया है जल्द ही यह सड़के बनकर तैयार हो जाएगी जिससे यहां के रहवासियों को आवागमन में सुविधा प्राप्त होगी।
विकास के सपनो का साकार कर रही भाजपा की सरकार
इस अवसर जिला पंचायत अध्यक्ष अनिता चौहान ने कहा कि जिस सपने को लेकर जिलेवासियों ने वर्ष 2003 में भाजपा की सरकार बनाई थी आज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में 15 से अधिक वर्षों में तेजी से विकास कर जिलेवासियों के सपनो को साकार किया जा रहा है। जिला पंचायत अध्यक्ष चौहान ने कहा बीच मे कांग्रेस की सरकार होने से विकास की गति ठप पड़ गई थी लेकिन अब फिर से विकासवादी पार्टी की सरकार है और विकास की गति में फिर से तेजी लाई जा रही हैं अब चिंता करने की जरूरत नही है नगर के साथ साथ पूरे जिले में विकास की गंगा बहाकर जिलेवासियों को नई नई सौगात दी जाएगी। अनिता चौहान ने कहा भाजपा की सरकार ने जो कहा है वह करके दिखाया है हमारा उद्देश्य जिले का विकास करना है।
36 लाख 67 हजार की लागत से बनेगी सड़के
ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री अधोसरंचना शहरी विकास योजना के तहत उक्त सीसी रोड का निर्माण होगा। जिसके अंतर्गत वार्ड क्रमांक 8 टँकी ग्राउंड में दो जगह सीसी रोड बनाई जाएगी। जिसके तहत महिला एवं बाल विकास विभाग से टँकी ग्राउंड तक 9 लाख 16 हजार एवं टँकी ग्राउंड से इगा के घर तक 11 लाख 1 हजार रुपये की लागत से सड़क बनेगी। वही वार्ड क्रमांक 9 विवेकानंद कालोनी में 8 लाख 25 हजार रुपये एवं वार्ड क्रमांक 10 शिवाजी मार्ग में 8 लाख 25 हजार की लागत से सीसी रोड बनेगी। इस तरह कुल 36 लाख 67 हजार रुपये की लागत से उक्त वार्डो में सीसी रोड का निर्माण किया जाएगा। नपा अध्यक्ष डावर ने ठेकेदार को जल्द निर्माण कार्य करने के निर्देश दिए।
ये थे उपस्थित
कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष किशोर शाह, मण्डल अध्यक्ष रिंकेश तंवर,मंडल महामंत्री गिरिराज मोदी,वार्ड पार्षद कमला रमेशचन्द्र डावर, सीता जगदीश चौहान,पार्षद माधोसिंह कनेश,पूर्व मंडल अध्यक्ष नीलेश जैन, नगर कार्यालय मंत्री अभिषेक गेहलोत, राजेश राठौर,दीपक दीक्षित,सचिन परिहार,दीपक परिहार,किशोर बघेल सहित नपा सीएमओ अमरदास सेनानी, नपा कर्मी सुनील कापड़िया, नितेश राठौड़, सवाईसिंह आदि मौजूद थे।