दीवार में सेंधमारी कर अनाज दुकान में घुसे अज्ञात चोरों ने हजारों पर किया हाथ साफ़

- Advertisement -

विजय मालवी @बडीखट्टाली
बीती रात ग्राम बड़ी खट्टाली के अनाज व्यवसाय की दुकान पर अज्ञात चोरों ने छत पर सेंध लगाकर नगदी पर हाथ मारा। घटना की जानकारी सुबह उस वक्त मिली जब दुकानदार ने अपनी दुकान खोली।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खट्टाली के तिलक मार्ग की अनाज दुकान पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किए। दुकान संचालक अशोक माहेश्वरी ने बताया कि चोर पीछे के रास्ते छत पर आए, तथा दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुसे, तथा दुकान में रखी चिल्लर व नोट ले गए दुकानदार के अनुसार चोरों ने करीब 20 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया। घटना की जानकारी उन्हें उस वक्त लगी जब वे नियमित दुकान खोलने के लिए दुकान पर आए। तथा जैसे ही दुकान का मुख्य दरवाजा खोला अंदर का नजारा देख मैं हतप्रभ रह गए। तब उन्होंने घटना की जानकारी तुरंत अपने परिजनों के साथ पुलिस को दी ।जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी खट्टाली का स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचा व मौके का अनुसंधान किया।
चौकी प्रभारी आर एस मकवाना ने बताया कि पुलिस ने इस चोरी को गंभीरता से लिया है तथा हर पहलू पर नजर रखी जा रही है विश्वास है कि चोर शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उल्लेखनीय है कि इसी दुकान पर विगत कुछ माह पूर्व भी अज्ञात चोरों ने घटना को अंजाम दिया था जोक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है ग्राम के उपसरपंच मदन लड्ढा ने कहा कि पुलिस चौकी खट्टाली पर तुरंत स्टाफ बढ़ाया जाए तथा क्योंकि का उन्नयन कर शीघ्र ही थाना बनाया जाए ताकि इस तरह की घटनाएं इस कस्बे में ना हो आपने अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है घटना को लेकर व्यापारियों में दहशत के साथ आक्रोश भी है |क्योंकि पुरानी घटना के आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है|