जिसने जन्म दिया उसने ही कर दिया मौत के हवाले, खुद की जिंदगी भी खतरे में

- Advertisement -

अलीराजपुर, हमारे प्रतिनिधिः अब बात एक बेहद दिल दहला देने वाली ख़बर की। एक ऐसी ख़बर जिसमें जन्म देने वाली मां ने ही अपने दो साल की मासूम की जिंदगी खत्म कर दी। इतना ही नहीं मां भी जिंदगी और मौत के बीच झुल रही है।

मामला अलीराजपुर जिले के गिराला गांव की है। यहां शनिवार आधी रात को एक 30 साल की विवाहिता ने अपनी दो साल की बेटी समेत खुद को केरोसीन डालकर आग के हवाले कर दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना में दो साल की मासूम की मौत हो गई है। वहीं मां की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

Suicide 01 Suicide 02

थाना प्रभारी ए. एस. मावी ने बताया कि रीना नामक एक विवाहिता ने अज्ञात कारणो के चलते खुद की दो माह की बच्ची के साथ केरोसीन छिडक कर खुद को आग के हवाले कर लिया। गंभीर रुप से झुलसी रीना और उसकी बेटी को तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया। जहाँ 2 माह की बेटी की मोत हो गई जबकि रीना बुरी तरह झुलसी है। चिकित्सक उसे बचाने का प्रयास कर रहे है

Suicide 03

गिराला गांव मे हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस मौके पर पहुँच गई। जांच अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। प्रथम नजरिए से घटनास्थल यह बया कर रहा है कि यह आत्महत्या का प्रयास था, लेकिन पुलिस अब वजह तलाश कर रही है। साथ ही यह सवाल उठ रहा है कि ऐसे क्या हालत ऐसे क्या हालात बने की इस महिला ने बेटी के साथ मौत को गले लगाने की कोशिश की।