घर की दीवार में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के आभूषण व नकदी चुराई, पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की जांच की शुरू

- Advertisement -

जितेन्द्र वाणी, नानपुर
नानपुर थाना अंतर्गत मंगलवार की मघ्य रात्री में ग्राम सेजगंाव के भुड़की फलिया में हुई लाखों रुपए की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त पातालसिंह पिता नाथू ने नानपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। पातलसिंह ने बताया कि कल रात में घर की दीवार में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों द्वारा घर में प्रवेश किया तथा लगभग 8 किलो चांदी नकद राशि जरूरी डॉक्यूमेंट वह अन्य सामान की चोरी कर ले गए। इस चोरी से ग्राम में भय का माहौल है। ग्रामीणों ने नानपुर पुलिस से चोरों को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग की है। इस बारे में कैलाश दितली ने बताया कि उनकी दो पुत्रिया मनीबाई व शनिबाई की शादी के चांदी के आभूषण के साथ नकदी रखी हुई थी। नानपुर पुलिस ने घर से चोरी हुई एक पेटी पीडि़त के घर से कुछ दूरी से जंगलों में मिली गई है। जिसमे खेती की पावती व कूपन सभी जरूरी कागजात नानपुर पुलिस को मिले गये, जिसे नानपुर थाने में लाये गये है।
थाना प्रभारी भुपेन्द्र खरतिया ने बताया की पीडित ने चोरी होने की जानकारी दी है। पुलिस टीम घटना स्थल पर घटना की जानकारी एकत्रित कर रही है। उसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा।