खेडा फलिया में विधायक पटेल ने किया डीपी का लोकार्पण, बुजुर्गो का किया सम्मान

- Advertisement -

 फिरोज खान@अलीराजपुर

समीपस्थ ग्राम बेहडवा के खेडा फलिया में विधायक मुकेश पटेल ने डीपी का लोकार्पण किया। यहां आयोजित कार्यक्रम में विधायक पटेल ने कहा कि कई गांवो के फलियों में आज भी बिजली नहीं पहुंची है या वॉल्टेज की समस्या है। जिसके कारण किसानों को सिंचाई सहित घरेलू बिजली की समस्या का सामना करना पडता है। विधानसभा क्षेत्र के हर गांव के हर फलिए में बिजली की सुलभ उपलब्धता ही मेरा लक्ष्य है। जिससे ग्रामीणों को बिजली संबंधी कार्यो में परेशानियों का सामना नहीं करना पडे। उन्होने कार्यक्रम में 10 से अधिक बुजुर्गो का पुष्पहार, शॉल और श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया। इस दौरान जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर, जितेंद्र देवडा, विजय चौहान, विश्राम सहित बडी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

*विधायक पटेल ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण*

जिला अस्पताल के मेल वार्ड में पहुंचकर विधायक मुकेश पटेल ने निरीक्षण किया। भर्ती मरीजों की कुशलक्षेम पूछी। इस दौरान उन्होने मरीजों से इलाज, व्यवस्थाओ और दवाईयों के संबंध में चर्चा की। मौजूद डॉक्टर व स्टॉफ को निर्देश दिए की सभी मरीजों को बेहतर इलाज उपलब्ध करवाया जाए और व्यवस्थाओं में आवश्यक सुधार किया जाए।

*नदी में फुटबॉल खेल रहे थे बच्चे, विधायक ने पहुंचकर समस्याए जानी*

*केल्दी की माल में भजन कार्यक्रम में हुए शामिल*

जिले के सोंडवा विकासखंड के पहाडी क्षेत्र मथवाड के पहाडी क्षेत्र में बसे सूदूर ग्राम केल्दी की माल में नदी में माध्यमिक विद्यालय के बच्चो को शिक्षक फुटबॉल खिला रहे थे। इस दौरान विधायक मुकेश पटेल बच्चो के बीच पहुंचे और स्कूल, पढाई और खेल सुविधा के संबंध में बच्चो से चर्चा कर समस्याएं जानी। इस दौरान शिक्षक ने बताया कि मैदान नहीं होने के कारण नदी के सूखे हिस्से पर खेलने के लिए बच्चों को लाए थे। विधायक पटेल ने क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए हरसंभव प्रयास करने बात कही और आगामी वार्षिक परीक्षा मे बच्चो को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्षन करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर, जितेंद्र देवडा आदि मौजूद थे।
इससे पहले विधायक ग्राम के राम और षिव मंदिर में आयोजित भजन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान ग्रामीणो से चर्चा कर ग्राम की विभिन्न समस्याओं की जानकारी लेकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
फोटो केल्दी नाम से
——————
*क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल मैच में पहुंचे विधायक, चौका जडा तो खिलाडियों में दिखा उत्साह*

आलीराजपुर। उमराली रोड पर स्वामी विवेकानंद विद्यापीठ के पीछे आयोजित ओपन टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल मुकाबले के पहले विधायक मुकेश पटेल पहुंचे। यहा उन्होने क्रिकेट टीम के खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया। पश्चात खिलाडियों के अनुरोध पर क्रिकेट खेला और पहली ही बॉल पर चौका जड दिया तो खिलाडियों में उत्साह छा गया। इस दौरान विधायक पटेल ने कहा कि क्षेत्र में खेल गतिविधियों को बढावा देने के लिए शासन स्तर पर हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ओम राठौर, जितेंद्र देवडा, मगन बामनिया, प्रवीण रावत, जितेंद्र बामनिया, जागरसिंह सहित बडी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद थे।

 

 

 

)