झाबुआ एसपी पद्म विलोचन शुक्ल ने चारभुजा मन्दिर पहुँचकर दर्शन किए

- Advertisement -

बड़ी खट्टाली । रविवार को अलीराजपुर जिले के ग्राम बड़ी खट्टाली में स्थित प्राचीन चारभुजानाथ मंदिर में झाबुआ के पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल सपत्नीक पहुचे। जहां चारभुजानाथ मंदिर मे विराजित विभिन्न देवी देवताओं की मूर्तियों के दर्शन किए। 

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार अशोक हिंदुस्तानी ने मन्दिर के इतिहास के बारे में विस्तृत से अवगत कराया गया। चारभुजानाथ मंदिर के 100 वर्ष पूर्ण होने पर भव्य शताब्दी महोत्सव मनाया गया था जिसकी जानकारी भी पुलिस अधीक्षक को उपलब्ध कराई। इस अवसर पर झाबुआ पुलिस अधीक्षक को वरिष्ठ पत्रकार अशोक हिंदुस्तानी, पत्रकार विजय मालवी, समाजसेवी संजय लड्ढा व गोविन्द लड्ढा ने शाल श्रीफल से स्वागत कर श्री चारभुजानाथ की तस्वीर भेंट की। आपको बतादे की दो माह पूर्व ही पदम विलोचन शुक्ल को झाबुआ का नया एसपी बनाया गया है। इससे पहले वे भोपाल में डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस, यातायात में अपनी सेवाएं दे चुके है।

शोक संतृप्त परिवार से भी मिले

श्री चारभुजानाथ के दर्शन कर वे बड़ी खट्टाली में पत्रकार जयेश मालानी के निवास पहुचे। जहा उन्होंने पत्रकार जयेश मालानी के बड़े पापा स्व. नन्दलाल मालानी का देवलोकगमन 30 मार्च को हो गया था। उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और उनके परिवारजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से कामना की।