उप निरीक्षक सिसोदिया को ग्रामीणों, चौकी के स्टाफ एवं पंचायत प्रतिनिधियों ने बिदाई दी

- Advertisement -

खट्टाली@ विजय मालवी

बड़ी खट्टाली स्थानीय पुलिस चौकी पर पदस्थ उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह सिसोदिया का स्थानांतरण  बड़ी खट्टाली से इंदौर हो जाने पर पुलिस चौकी प्रांगण में एक समारोह में ग्राम पंचायत के प्रतिनिधियों एवं पत्रकारों एवं चौकी स्टाफ ने भावभीनी बिदाई दी। 

इस अवसर पर संबोधित करते हुए रमेश मेहता ने कहा कि उपनिरीक्षक सिसोदिया का व्यवहार आम जनता व ग्रामीणों से मधुर संबंध थे। इनके कार्यकाल में सराहनीय कार्य हुए मेहता ने संबोधित करते हुए कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के सफल मार्गदर्शन में बड़ी खट्टाली चौकी सराहनीय कार्य कर रहा है जो प्रशंसनीय है। जिला पुलिस अधीक्षक के सफल मार्गदर्शन में सुरेंद्र सिंह सिसोदिया ने क्षेत्र में पुलिस की छवि को कभी धूमिल नहीं  होने दी। इस अवसर पर चौकी प्रभारी रंजीत सिंह मकवाना ने संबोधित करते हुए कहा कि उपनिरीक्षक का कार्य श्रेष्ठ था मकवाना ने जिला पुलिस अधीक्षक के सफल मार्गदर्शन की खुलकर सराहना की कार्यक्रम को बड़ी खट्टाली सरपंच चैनसिंह डावर, मसानी के पूर्व सरपंच भेरूसिंह कनेश, ने संबोधित किया। इस अवसर पर सुरेंद्र सिंह सिसोदिया का पुष्प हारो से स्वागत ग्रामपंचायत की ओर से चैनसिंह डावर व अन्य जनप्रतिनिधियों ने किया। इस अवसर पर पत्रकार द्वारा भी चौकी प्रभारी एवं उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह सिसोदिया का पुष्प हारो से स्वागत किया, स्वागत के पश्चात सभी ग्रामीणों की उपस्थिति में पंचायत प्रतिनिधियों ने एवं पत्रकारों ने तथा चौकी स्टाफ ने शाल एवं श्रीफल भेंट कर उप निरीक्षक  को बिदाई दी। इस अवसर पर सिसोदिया ने कहा कि मैं खट्टाली की जनता एवं क्षेत्रवासियों एवं पुलिस स्टाफ का आभार व्यक्त करता हूं क्योंकि मुझे पुलिस व पत्रकार एवं पंचायत प्रतिनिधियों का भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ। सिसोदिया ने जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के सफल नेतृत्व की  खुलकर प्रशंसा की एवं कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में मैंने बहुत कुछ सीखा है, और उन्हें के निर्देशन में क्षेत्र में अपराधों पर नियंत्रण किया है।

इस अवसर पर चौकी प्रभारी रंजीत सिंह मकवाना, ग्राम पंचायत बड़ी खट्टाली के सरपंच चैनंसिंह डावर, छोटी खट्टाली के सरपंच बालूसिंह तोमर, वाग्दी के सरपंच बीरबल, मसनी के पूर्व सरपंच भैरू सिंह कनेश, इंडूसिंह,  ग्राम पंचायत बड़ी खट्टाली के प्रतिनिधि रमेश मेहता, पत्रकार विजय मालवी, बिलाल खत्री ,पीयूष राठौड़, हेड कांस्टेबल गर्वर सिंह, सहित चौकी का स्टाफ वह ग्रामीणों ने भावभीनी बिदाई दी। कार्यक्रम का संचालन पंचायत प्रतिनिधि रमेश मेहता ने किया।