एक तस्वीर ये भी…; चुनाव एक तरफ और सेवा एक तरफ; जहां प्रत्याशी लग रहे चुनाव प्रचार में और…ये लगे है मानवता की सेवा में…

- Advertisement -

सलमान शैख @ पेटलावद
एक तरफ पेटलावद में नगर परिषद चुनाव को लेकर सरगर्मियां जोरो पर है। इन दिनों हर तरफ केवल राजनीतिक चर्चाएं ही चल रही है, लेकिन इस बीच आज सुबह एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है, जो यह दर्शाती है कि यह चुनाव में राजनीति ही सबकुछ नही है, मानवता की सेवा भी जरूरी है। यह तस्वीर गौतम गेहलोत की है। दरअसल, आज सुबह सुरभि इलेक्ट्रानिक के पीछे गली में एक गाय बीमार अवस्था में थी, जब इसकी जानकारी गोतम गेहलोत को मिली तो वे फोरन ही अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और डॉक्टर को बुलवाकर उसका उपचार कराया।
एक तरफ शहर में इन दिनों कई ऐसे समाजसेवी सामने आए जिन्होंने दो लोगों की मदद करते हुए फोटो खिंचवाए और जगत में बाट दिए तो दूसरी ओर कुछ इस तरह के लोग भी हैं जो सच्ची सेवा में लगे हैं। अभी सभी प्रत्याशी अपने अपने वार्डो में चुनाव प्रचार में लगे है, लेकिन गौतम गेहलोत निरंतर मानवता की सेवा में लगे हुए है।

अभी के समय में हमें यह तस्वीर अच्छी लगी इसलिए इसे आप सभी पाठको से शेयर की। हमारी अपील है की अभी जिस तरह से लंपी वायरस गौमाता को अपना शिकार बना रहा है और देश में लाखो हजारों की मौत हुई है, जहां भी आपको गौमाता बीमार अवस्था में दिखाई दे तो उसका उपचार कराने में पीछे नहीं हटे। यही सच्चे गो सेवक की निशानी हैं।