आलीराजपुर जिलेवासियों के लिए बुरी खबर; मिले 2 कोरोना पॉजिटिव; पिछले दिनों इंदौर के हॉटस्पॉट एरिया से आये थे ..

- Advertisement -

जितेंद्र वाणी@ आलीराजपुर Live डेस्क
आलीराजपुर जिलेवासियों के लिए यह बुरी खबर हो सकती है, अब दोबारा कोरोना ने जिले में दस्तक दे दी है। पिछले दिनों इंदौर से आये बाप-बेटे की रिपोर्ट मे कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। इस खबर से जिला प्रशासन सहित जिलेवासियों को चिंता में डाल दिया है।
सीएमएचओ डाक्टर प्रकाश ढोके ने बताया आलीराजपुर जिले के नानपुर के सेजगांव के रहने वाले 60 वर्षीय पिता व 23 वर्षीय पुत्र थे, जो इंदौर के चन्दन नगर जो इंदौर का हॉटस्पॉट है वहां रहते थे। बीते दिनों उनकी पत्नी बीमार थी और अंतिम स्टेज पर आ गई थी तो वो उन्हें अपने ग्रहक्षेत्र ले आये थे। चूंकि यह सभी हाट स्पॉट से आये थे तो प्रशासन ने 10 लोगो की सेम्पलिंग की थी और जांच के लिए इनके सेम्पल भेजे थे। आज जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें दोनों पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले है वह भी बिना सिंस्टमस के,यह एक डराने वाली खबर है। इससे पहले एक अन्य युवक जो शहडोल का रहने वाला था और चांदपुर बार्डर पर जिसे रोका गया था उसकी जांच रिपोर्ट में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था,अब 2 ओर मिलाकर कुल 3 मरीज आलीराजपुर जिले मे हो गए हैं। इन तीनों को आयसुलेशन वार्ड में रखा गया है।
इस ख़बर के बाद शासन और प्रशासन के माथे पर भी चिंता की लकीरें हैं। कोरोना के जिले में प्रकोप को लेकर लोगों में भारी दहशत है।