जिस तरह उपचुनाव में भाजपा को जीत दिलाई वैसी ही जीत 2023 में भी दिलाए: महेंद्रसिंह सिसोदिया

- Advertisement -

मयंक विश्वकर्मा@ आम्बुआ

जोबट विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने जिस तरह उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाई, देश के प्रधानमंत्री तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री के कार्यों पर विश्वास किया पार्टी प्रत्याशी को विजई बनामा वह प्रशंसनीय है। ऐसा ही विश्वास बनाए रखकर 2023 में भी भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाएं ताकि क्षेत्र को विधायक और मंत्री मिल सके।

उक्त विचार ग्रामीण विकास तथा पंचायत मंत्री श्री महेंद्रसिंह सिसोदिया ने 21 नवंबर को आम्बुआ गणेश मिनरल प्रांगण में आयोजित विधानसभा क्षेत्र जोबट के उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी की जीत पर मतदाताओं का आभार सभा में व्यक्त किए। श्री सिसोदिया ने आगे कहा कि पंचायतों को सशक्त बनाकर ग्रामों का विकास करना है कृषको को उन्नति के मार्ग पर ले जाने तथा कृषकों की आय दुगनी करने हेतु खेतों में अधिक फसल हेतु कुओं का निर्माण कराया जाना है। जिले को 20 हजार के स्थान पर 50 हजार कूपों के निर्माण का लक्ष्य दिया जा रहा है। जिन लोगों के पास आवास नहीं है या कच्चे मकान है तथा सर्वे में नाम छूट गए हैं उनके नाम प्राथमिकता के आधार पर जोड़ना है उन्होंने मंच से स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि अधिकारी कर्मचारी सुन ले कि शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों को दिला जाए। मंत्री श्री सिसोदिया द्वारा बोरझाड़ में सड़क निर्माण तथा आम्बुआ मुक्तिधाम समिति द्वारा श्मशान घाट तक सी.सी रोड़ तथा पुलिया की मांग पर उन्होंने स्वीकृति की घोषणा करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे अति शीघ्र इसकी रूपरेखा तैयार कर भेजे। उन्होंने आगे कहा कि शासन की कल्याणकारी योजनाओं के तहत आप सभी जो भी मांग रखे जो भी समस्याएं हल कराना चाहे वह विधायक के माध्यम से हम तक पहुंचाएं ताकि उनका हल कराया जा सके।

कार्यक्रम के शुभारंभ में स्वागत भाषण नवनिर्वाचित विधायक श्रीमती सुलोचना रावत ने देते हुए विधानसभा क्षेत्र में मंत्री जी के आने पर उनका स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं का आभार भी माना। कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष वकील सिंह ठकराल, जयदीप पटेल, पूर्व विधायक द्वय माधौसिंह डावर, नागर सिंह चौहान, रिंकेश तंवर मंडल अध्यक्ष अलीराजपुर, विशाल रावत, पूर्व अध्यक्ष किशोर शाह, जिला जनपद सदस्य इंदरसिंह चौहान, जिला महामंत्री मांगीलाल चौहान, मंडल महामंत्री बबलू पटेल, अशोक ओझा, मंडल अध्यक्ष जुवानसिंह रावत, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष विकास माहेश्वरी, यश राठौड़, करमसिंह पटेल, ठाकुर लोकेंद्र सिंह राठौर, मोंटू शाह आदि अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।