आदिवासी कर्मचारी-अधिकारी संगठन के जिलाध्यक्ष भंगुसिंह तोमर ने रक्तदान कर युवाओं को किया प्रेरित

- Advertisement -

आलीराजपुर। आदिवासी समाज जिला कोर कमेटी के प्रमुख सदस्य, आदिवासी कर्मचारी- अधिकारी संगठन (आकास) जिलाध्यक्ष तथा सामाजिक कार्यकर्ता सम्मानिय श्री भंगुसिंह तोमर जी ने मरीज गर्भवती बाई, मनीषा पति महेंद्र को इमरजेंसी में ब्लड की अति आवश्यकता होने पर शासकीय सिविल अस्पताल अलीराजपुर पहुँच कर रक्तदान किया गया है।

आकास जिला उपाध्यक्ष लालसिंह डावर ने कहा कि तोमर सर जी के द्वारा रक्तदान कर समाज की अमूल्य सेवा की गई हैं जो सराहनीय हैं।आपके द्वारा किये गये रक्तदान से आमजन में भी यह धारणा विकसित होंगी कि स्वस्थ व्यक्ति को रक्तदान करने से किसी भी प्रकार की हानि नहीं होती हैं और साथ ही पीड़ित व्यक्ति को नया जीवन मिलता हैं।हमें पूर्ण विश्वास है कि आप भविष्य में भी स्वेच्छिक रक्तदान करते रहेंगे, एवं इसी भावना के साथ ही युवा,कर्मचारी,अधिकारी, मजदूर,किसान एवं मातृशक्ति को भी रक्तदान करने की प्रेरणा मिलेंगी। 

      जयस जिला अध्यक्ष अरविंद कनेश ने कहा कि हम आपके सद्कार्य की प्रशंसा करते हुए बहुत-बहुत बधाई के साथ ही धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते हैं। ऐसे ही आप जिलेवासियों को प्रेरित करते हैं। आजाद रक्तदुत के कादूसिंह डुडवे ने कहा कि तोमर साहब ने इमरजेंसी में रक्तदान किया हैं जिससें हजारों युवाओं को प्रेरणा मिलेंगी। उसके साथ ही भंगुसिंह तोमर जी के भतीजे इंदरसिंह तोमर ने भी अंकल जी से प्रेरणा लेकर गर्भवती मामा के लिए स्वेच्छा से  रक्तदान किया गया।इंदरसिंह तोमर ने कहा कि अंकल की उम्र हम से कई गुना अधिक हैं और दौड़धूप तथा अधिक व्यस्थता के बावजूद रक्तदान कर सकते हैं तो मुझे भी लगा कि रक्तदान करना चाहिए।इसलिए मैंने भी पहली बार स्वच्छा से रक्तदान किया हैं।इस अवसर पर जयस  पदाधिकारी अरविंद कनेश, विक्रम सिंह बामनिया, पिंटू वास्कले, इंजीनियर दिनेश चौहान,महेंद्र तोमर,मोनू चौहान आदि उपस्थित थे।रक्तदान ही महादान हैं।