आज के प्रमूख अखबारों ने झाबुआ – अलीराजपुर जिले के किन मुद्दो को प्रमूखता से उठाया है पढिऐ समीक्षा के साथ

- Advertisement -

झाबुआ – अलीराजपुर Live 

आज के प्रमूख अखबारों की प्रमूख खबरें आज से नियमित रुप से बताना शुरु कर रहे है आज हम नई दुनिया ओर दैनिक भास्कर के झाबुआ – अलीराजपुर एडीशन की प्रमूख खबरें बता रहे है ।

खून को लेकर अहम् खबर

नई दुनिया ने आज झाबुआ जिला अस्पताल मे बिना बीपीएल कूपन के 1050 ₹ की पर्ची काटने की अजीबोगरीब परंपरा को उठाकर प्रशाशन का ध्यान आकर्षित किया है इस अच्छी खबर के लिए नईदुनिया को बधाई .।

पय॔टक स्थलों पर सुरक्षा इंतजाम

नईदुनिया ने जिले के धमोई डेम को केंद्रीत कर पय॔टक स्थलों पर माकूल सुरक्षा इंतजामों ओर आपदा प्रबंधन की कमियों की ओर ध्यान प्रशाशन का खींचा है इस पर प्रशाशन को एक बैठक कर उपायों पर चिंतन की जरुरत है ।

दैनिक भास्कर ने बलात्कारीयो को चेताया

आज के दैनिक भास्कर मे एक 10 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाकर उसकी हत्या करने वाले आरोपी को अंतिम सांस तक जेल मे रहने की सजा को प्रमूखता से उठाया है यह खबर इस तरह से उठानी जरुरी होती है क्योकि समाज मे बैठे इस तरह की मानसिकता के लोगों मे इस तरह की खबरों से भय का संचार होता है इस खबर को उठाने के लिए दैनिक भास्कर को बधाई ।

आन-लाइन खरीदी के दावों को रियेलिटी बताई

आज अलीराजपुर दैनिक भास्कर ने नवरात्रि के चलते कारोबार मे बढोतरी संबंधी खबर छापी है इसमें बताया गया है कि आन-लाइन खरीदी की जगह मेन्यूअल यानी कैश मे लेन-देन ही बाजार मे जारी है बिना कहे यह खबर सरकार के आन-लाइन खरीदी बिक्री के दावों की पोल खोलती दिख रही है ।

नगर पालिका पीआईसी विवाद जारी है

अलीराजपुर नगर पालिका मे पब्लिक ने अजीबोगरीब मेंडेड दिया है पाष॔दो मे 18 मे से 14 बीजेपी को दे दिये जबकि कांग्रेस को चार नतीजा पीआईसी गठन नहीं हो पा रहा है नईदुनिया ने आज फिर इस खबर को प्रमूखता दी है ।