अक्षयसिंह का विसरा पहुंचा दिल्ली , एम्स को आज सौंपा जायेगा विसरा

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिऐ “मुकेश परमार” की Exclusive रिपोट॔ ।

आजतक के पत्रकार अक्षयसिंह की मौत की मेडिकल वजह अब दिल्ली मे तय होगी । झाबुआ पुलिस की एक टीम आज दिल्ली कुछ ही देर मे पहुच रही है । झाबुआ एसपी आबिद खान ने इस बात की पुष्टि की है । गौरतलब है कि विसरा रिपोट॔ की जांच दिल्ली स्थित एम्स मे करवाने के लिए अक्षय के परिवार , इंडिया टुडे ग्रुप ओर दिग्विजय सिंह ने की थी ।

लेकिन नतीजे की उम्मीद नही 

भले ही दिल्ली के एम्स मे अक्षय के विसरा ओर टिश्यू की जांच प्रस्तावित की गई है लेकिन जानकार कहते है कि एम्स मे विसरा के जरिए यह पता लगाना अब मुश्किल होगा कि जहर के अंश है या नही । जानकारों के अनुसार विसरा मे देरी से जहर के अंश खत्म होने लगते है लेकिन टिश्यू शायद हाट॔ अटैक था या नही यह बताने मे कामयाब होगे । विसरा रिमोट॔ के नतीजे आज देर शाम या कल दोपहर तक आ सकते है । वही दाहोद के डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि की है कि अक्षय का दिल सामान्य से बडा मिला है ।

दिल्ली मे बयान ले रही झाबुआ पुलिस 

उधर कल से दिल्ली पहुंच चुकी झाबुआ पुलिस की एक टीम अक्षय के परिवार वालो , आजतक के इनपुट से जुडे लोगो , अक्षय के फैमिली डाक्टर के बयान दर्ज करना शुरु कर चुकी है संभवतः आज देर शाम तक सारे बयान दर्ज कर लिऐ जायेगे । ओर आज ही एम्स को विसरा ओर टिश्यू देकर परसो तक वापिस लौट आयेगी ।

एसआईटी करेगी आगे की  जांच 

अभी अक्षय की मौत पर मेघनगर थाने मे मामला दर्ज करे लिया गया है ओर प्रारंभिक पूछताछ  की जा रही है लेकिन कल देर शाम मुख्य मंत्री शिवराज ने मामले की जांच एसआईटी को करने को कहा है जल्दी ही एसआईटी जांच से जुड़े दस्तावेज झाबुआ पुलिस से हासिल कर अपनी जांच शुरु करेगी । इसी बीच अक्षय की विसरा रिपोट॔ भी आ जायेगी ।