झाबुआ लाइव डेस्क । आगामी नवंबर माह मे प्रस्तावित लोकसभा के उपचुनाव के लिए कांग्रेस मे उठापटक का दौर शुरु हो गया है जंहा कांतिलाल भूरिया अभी से अपने नेताओ ओर कार्यकर्ताओं को लाइन अप करने मे जुटे है भागवत कथाओं मे शिरकत कर रहे है वही कांग्रेस के भीतर ही सिंधिया खेमा भूरिया की खिलाफत मे जुटा है विगत 30 जून को रात 8 बजकर 12 मिनट पर सिंधिया फैंस क्लब के झाबुआ जिला अध्यक्ष एव झाबुआ के पूर्व विधायक जेवियर मैडम के करीबी “विश्वनाथ सोनी” ने खुद अपने फैसबुक वाल पर एक पोस्ट कर घोषणा की है कि आगामी उपचुनाव में जेवियर मैडा को टिकट देने के लिए सिंधिया फैंस क्लब ने लेटर कांग्रेस आला कमान को लिखे दिया है अब इसके मायने क्या निकाले जाये क्योंकि सिंधिया फैंस क्लब मध्यप्रदेश मे सिंधिया समर्थकों का संगठन माना जाता है ओर यह माना जा सकता है कि सिंधिया के इशारे पर सिंधिया फैंस क्लब झाबुआ ने यह चिठ्ठी लिखी है ।

कांग्रेस मे मची हलचल —-

सिंधिया फैंस क्लब की सोशल साइट फैसबुक पर खुलेआम जेवियर मैडा को टिकट के  लिऐ चिठ्ठी लिखने की घोषणा जिसके बाद काग्रेस की आंतरिक राजनीति गरमाने किसको आसार है झाबुआ लाइव से बातचीत मे इस मामले मे किस किस ने क्या कहा देखिए ।

1)–विश्वनाथ सोनी ( जिला अध्यक्ष सिंधिया फैस क्लब झाबुआ ) — दरअसल हम चाहते है कि राजनीति मे बैलेंस बना रहे इतने साल भूरिया जी ने सांसद गिरी की अब जेवियर मैडा जी को देना चाहिए । मै तो राहुल गांधी ओर एआईसीसी को भी चिठ्ठी लिखा चुका हुं ।

2)– निर्मल मेहता ( कांग्रेस जिला अध्यक्ष ) — अभी चुनाव दुर है ओर पार्टी जनभावना देखकर चलती है इस तरह के चिठ्ठी अगर लिखी गई है तो हम सिंधिया जी ओर एआईसीसी दोनो को पत्र लिखकर आपत्ति दर्ज करवायेंगे । 

Screenshot_2015-07-02-14-37-14-1