ग्राम पंचायत परवलिया में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंचने पर ग्राम पंचायत ने स्वागत किया 

- Advertisement -

शालू रामसिंह मुणिया@ परवलिया

ग्राम पंचायत परवलिया में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंचने पर ग्राम पंचायत ने स्वागत किया गया। मुख्य अतिथि के रूप क्षेत्र के रूप में उपस्थित पूर्व विधायक व भाजपा अजजा मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुये कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य उस व्यक्ति तक पहुंचना है, जो किसी कारणवश भारत सरकार की योजनाओं से वंचित रह गया है।

भाबर ने कहा कि लोगों तक इस सक्रिय पहुंच का उद्देश्य उन्हें यह आश्वस्त करना है कि सरकारी योजनाएं बिना किसी पक्षपात या भेदभाव के सभी के लिए उपलब्ध हैं। साथ उपस्थित अधिकारीयों कर्मचारियों से कहा की केंद्र की हो या राज्य सरकार की हर योजना का पात्र व्यक्ति को भाजपा सरकार की जनहितैषी योजना का लाभ दिलवाना है। विकसित भारत संकल्प यात्रा में उपस्थित ग्राम पंचायत के किसान दिनेश पाटीदार व अन्य किसानों ने कृषि विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाया कि हमे व्यपारियो ने घटिया किस्म के मिर्ची जेके 11-11 नामक कंपनी का खराब बीज दिया हमारी फसल चौपट हो गई विभाग को हमने बिल सहित अवगत करवाने पर भी कोई कार्यवाही नही की गयी। इस पर भाबर ने अधिकारियों को कहा कि उक्त मामले में जांच कर दोषीयो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिये।

यात्रा में उपस्थित ग्रामवासियों को विभाग के अधिकारियों द्वारा अपने अपने विभागों की योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान उपस्थित मंचासीन अतिथियों द्वारा प्रतीकात्मक रूप से प्रधानमंत्री उज्जवला योजना,आयुष्मान भारत योजना, पेंशन, व अन्य योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र व गैस कनेक्शन प्रदाय किये गये।

इस दौरान उपस्थित रहे थांदला भाजपा मंडल अध्यक्ष रोहित बैरागी सरपंच श्रीमती दीमा खुशाल सिंगाड़, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर, जनपद सदस्य अर्जुन सिंह मईड़ा,युवा नेता राजेश वसुनिया खुशाल सिंगाड़, अक्षय पाटीदार नोडल अधिकारी ए.के गोयल सचिव कन्हैयालाल डमेशा, सहायक सचिव राजेश मुणिया समेत विभिन्न विभागों के कर्मचारी/अधिकारी महिलाएं व ग्रामीणजन उपस्थित थे।