रोड शो में ब्लास्ट पीडि़तों ने मुख्यमंत्री को बताई पीड़ा

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-
एक तकलीफ मेरे दिल में ऐसी है वह दर्द कभी भुलाए नहीं भूलता पेटलावद ब्लास्ट का दर्द,जो रह रह कर याद आता है। पेटलावद मेरे लिए ऐसा शहर है जिसका समुचित विकास कर के उस तकलीफ और दर्द को मै कम करना चाहता हूं। विधायक जी और मनोहर इस पेटलावद को मिनी स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किया जाएगा। इसके विकास के लिए पैसों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी अभी भी पेटलावद का जो विकास दिख रहा है। वह हमने किया है, कांग्रेस ने कभी नहीं किया है। उक्त बात प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पेटलावद में भाजपा प्रत्याशी मनोहर भटेवरा के पक्ष में बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। पेटलावद की सभा में लगभग 2500 लोग उपस्थित थ।
पेटलावद में कराए करोड़ों के कार्य-
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने शासन की योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि पेटलावद में हमारे द्वारा 214 प्रधानमंत्री आवास के लिए 8 करोड़ रूपए दिए गए है। वही सामुदायिक भवन का निर्माण प्रारंभ हो चुका है जिसके लिए 17 करोड़ दिए गए है। इसके साथ ही कन्या शिक्षा परिसर जिसके लिए 25 करोड़ दिए गए है। पेटलावद नगर में पेयजल योजना का विस्तारीकरण के लिए टेंडर लगाए जा रहे है जिसकी लागत 14 करोड़ रूपए है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री अधोसरंचना में तीन बार में 4 करोड़ रूपए पेटलावद को दिए है।पेटलावद के विकास में कोई कमी नहीं रखी गई है और आगे भी कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
सर्वाधिक मतों से पेटलावद में जिताओ
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि आप भाजपा की परिषद बना कर दिजिए हम आपको विकास कर के दिखाएंगे। पूरे प्रदेश में हो रहे 44 स्थानों के चुनाव में पेटलावद में सर्वाधिक मतों से भाजपा का अध्यक्ष जीतना चाहिए, जिसके बाद यहां विकास के द्वार खोल दिए जाएंगे। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष दौलत भावसार, क्षेत्रीय विधायक निर्मला भूरिया और अध्यक्ष प्रत्याशी मनोहर भटेवरा ने भी संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। इसके साथ ही विधायक निर्मला भूरिया ने पेटलावद में बस स्टैंड की समस्या की बारे में भी बताया तथा जिसके निराकरण के लिए आश्वासन मांगा। अंत में मुख्यमंत्री द्वारा सभी को हाथ खड़े करवा कर भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए संकल्प दिलवाया गया और सर्वाधिक मतों से जीताने का संकल्प दिलवाया। इस मौके पर मंच पर मप्र शासन के स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह, सुरेंद्र सिंह मोटापाला, सीसीबी चेयरमैन गौरसिंह वसुनिया, मंदसौर नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार, मंडल अध्यक्ष शंकर राठौड़ सहित सभी 15 वार्डो के पार्षद भी उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेमंत भट्ट ने किया और आभार प्रदर्शन मुकेश परमार ने माना।
ब्लॉस्ट पिडि़त भी मिले-
सभा समाप्त होने के बाद ब्लॉस्ट पीडि़त परिजन भी मुख्यमंत्री से मिले,जिनमें कई ने अपना दर्द रोकर शिवराजसिंह के सामने रखा तथा अपने परेशानियों के बारे में बताया,जिस पर शिवराजसिंह द्वारा आश्वासन दिया गया और कहा गया कि आप की हर परेशानी के बारे में दिखवाते है तथा उनका निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा जिन्होंने अपनी समस्याएं रखी जिसमें बताया कि वादा किया गया था कि योग्यता के अनुसार नौकरियां दी जाएगी किंतु नउकरियां तो मिली है किंतु योग्यता के अनुसार नहीं मिली है। इसे लेकर मुख्यमंत्री ने मामले को दिखवाने की बात कही। वही ब्लास्ट पिडि़त परिवार की एक बेटी के रोने पर उसके सिर पर हाथ रख कर उसे सांत्वना दी।