क्षत्रिय सिर्वी समाज द्वारा धूमधाम से मनाया जाएगा भादवी बीज महोत्सव; इस बार यह होंगे विशेष आयोजन

- Advertisement -

Salman Shaikh@ Petlawad 
क्षत्रिय सिर्वी समाज द्वारा भादवी बीज महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। इसकी कड़ी में मंगलवार रात को महोत्सव की तैयारियो को लेकर बैठक श्री आई माता मंदिर परिसर में संपन्न हुई। जिसमें हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अनेक रंगारंग कार्यक्रम किए जाने पर रूपरेखा तैयार की गई।
इस बार यह होंगे विशेष आयोजन-
इस बार 31 अगस्त को प्रतिभा सम्मान समारोह होगा। जिसमें ऐसे छात्र-छात्राएं जिन्होने 10वीं-12वीं, स्नातक एवं स्नाकोत्तर में 70 प्रतिशत या उससे अधिक अंक एवं प्रतियोगिता परीक्षा में चयनित हुए है उनका सम्मान किया जाएगा। साथ ही समाज के 70 वर्ष या उससे अधिक के वरिष्ठ व्यक्तियो का भी सम्मान किया जाएगा। 1 सितंबर को ईष्ट देवी श्री आई माताजी का भव्य शाही जूलूस निकाला जाएगा। इसके बाद महाआरती का आयोजन होगा।
इन्होनें लगाई बोलियां-
प्रतिभा सम्मान समारोह प्रायोजक के रूप में मुकेश गंगाराम परमार ने 1 लाख 1 हजार 1, महाआरती के लिए नंदलाल सामजी पडियार ने 51 हजार 101, स्वल्पाहार आईदान मानाजी परमार ने 51 हजार 101, माताजी गादी चढ़ाई के लिए बाबूलाल राजाराम परमार ने 51 हजार 101, माताजी को हार चढ़ाने के लिए गोपाल मानसिंह चौधरी ने 51 हजार, चवर ढुलाई के लिए बंटिलाल ओटाजी पडियार ने 31 हजार 101, घंटी घडिय़ाल के लिए मुलेवा गली (गली गैंग) ने 21 हजार, बग्गी में माताजी को विराजमान के लिए मोहन मोतीजी सोलंकी 15 हजार 1, घोड़ी 1 गौतम ग्रुप 25 हजार 1, घोड़ी 2 मोहन रामजी काग ने 25 हजार 1और ध्वज चढ़ाई के लिए मुकेश नारायण पडियार 6 हजार 501 रूपए बोली लगाई। बैठक में समाज के बड़े-बुजुर्गो के साथ नवयुवक भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।