आचार्य उमेशमुनिजी अणु की छठी पुण्यतिथि जप-तप-त्याग व धार्मिक अनुष्ठानों कर मनाई

- Advertisement -

पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-

अध्यात्म योगी जिन शाशन गौरव आचार्य पूज्य उमेश मुनिजी अणु की छठी पुण्यतिथि जप तप त्याग और विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों के साथ मनाई गई,स्थानक भवन में नवकार महामंत्र के जाप के साथ गुणानुवाद सभा शुरू हुई, बहु मंडल प्रमुख वन्दना सोलंकी ने गुरु स्तुति की प्रस्तुति दी,बहु मंडल ने स्तवन की प्रस्तुति दी। विमला बरबेटा ने कहा की गुरुदेव की सरलता और सादगी हमारे लिए प्रेरणा स्त्रोत है ,आपका पूरा जीवन ही हमे प्रेरणा देने वाला है। संघ सचिव जितेन्द्र कटकानी ने कहा की गुरुदेव के उपकारों को भुलाया नहीं जा सकता, धर्म से विमुख होती युवा पीढ़ी को धर्म मार्ग बताकर आपने कई युवाओ के जीवन की दशा और दिशा बदल दी,आपका पूरा जीवन हमारे लिए अनुकरणीय है।
संघ अध्यक्ष नरेन्द्र कटकानी ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमे गुरुदेव का सानिध्य मिला वे भक्तो के भगवान थे,उनका साहित्य युगों युगों तक हमारा मार्गदर्शन करता रहेगा. पूर्व सचिव जितेन्द्र मेहता ने कहा कि गुरु देव के बताए रास्ते पर चलकर हम अपने जीवन में धर्म के प्रति अनुराग को बढ़ाए, स्वाध्यायी नीरज मूणत ने कहा कि संसार में रहते हुए पापो से पीछे हटने का जो मार्ग गुरुदेव ने हमे बताया है उसका हमे अनुसरण करना है।गुणानुवाद सभा में सामूहिक एकासन ,उपवास और अन्य तपस्यायो के प्रत्यख्यान हुए,
गुरु चालीसा के पाठ और मांगलिक श्रवण के साथ गुणानुवाद सभा का समापन हुआ,सामूहिक एकासन जैन पंचायती नोहरे में हुए,गुणानुवाद सभा का संचालन राजेंद्र कटकानी ने किया ।