नगर में हो रही जल समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन

- Advertisement -

अलीराजपुर लाइव के लिए जोबट से सुनील खेड़े की रिपोर्ट-
नगरपंचायत चुनाव हुए 6 माह से अधिक हो गये है पर नगर की जनता ने जिन्हें अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाया उन्हें नगर की समस्याएं दिखाई नही देती लगता है उन्होंने अपनी आँखों पर पट्टी बांध ली है ।

भगवान भरोसे चल रही है नगरपंचायत : रावत

ब्लाक कांग्रेस जोबट व यूथ कांग्रेस जोबट द्वारा तहसीलदार अजमेर को अनुविभागीय अधिकारी(राजस्व) के नाम ज्ञापन देकर चेताया।जिसमें वर्तमान में नगर पंचायत के सभी वार्डो में पानी गंभीर समस्या है इस कोई ध्यान नही दे रहा है नगरपंचायत पर बीजेपी काबिज है इसलिये हमारे कांग्रेस के पार्षदों के साथ पक्षपात किया जा रहा है वही अग्रवाल पेट्रोल पंप से तहसील तक ओर बाग रोड़ पर की दुर्दशा पर जिले के अधिकारी और विधायक ध्यान नही दे रहे है अगर 7 दिवस के अंदर समस्याओं का निराकरण नही किया गया तो हमारे द्वारा धरना प्रदर्शन व चक्का जाम किया जावेगा। इस मोके पर विशाल रावत , सरदार अजनार, संजय फिलिमोंन आकाश उपाध्याय, तरुण जैन, पार्षद फारुख खत्री, नरेन्द्र मण्डलोई,जितेंद्र मण्डलोई, फरीद शेख ,लक्की राठौड़, एहमद काजी,आदि उपस्थित थे।
वही दूसरी ओर कलावती भूरिया समर्थकों ने भी कांग्रेस की तरफ से बाबा मोनू के नेतृत्व में अपने समर्थकों और कुछ पार्षदों के साथ तहसील दार गोड़ से लिखित में शिकायत कर शहर में चल रही जल की समस्याओं के बारे में अवगत कराया