सेवा और सुरक्षा… लॉकडाउन में वास्तव में मित्र साबित हो रही है पेटलावद पुलिस

- Advertisement -

सलमान शैख़@ झाबुआ Live
कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए देशभर में लॉकडाउन 4 शुरू ही गया है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस बिना किसी भेदभाव के हर तबके की सेवा में जुटी है। पुलिस कर्मचारी अपनी परवाह किये बिना शहर की जनता के स्वास्थ्य की चिंता कर रही है।
मानवता के सेवार्थ ऐसी ही मिसाल पेश कर रहे पेटलावद के निमजा गार्डन संचालक का पुलिस प्रशासन ने फूलो की माला पहनाकर स्वागत सत्कार किया।
विश्वव्यापी महामारी के बढ़ते कदमों से जब हर रास्ते बंद थे तब कुछ मानवीयता रखने वाले लोग आगे आये और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन बखूबी कर मानवता का परिचय दिया हैं।
गार्डन संचालक श्री निमजा ने बताया संकट की इस घड़ी में पुलिस की टीम दिन रात लोगों की मदद करने में जुटी हुई है और सेवा कर रही है। हमने भी इस संकट की घड़ी में इन कोरोना वरियर्स की सेवा की हैं। हम खुशनसीब है कि हमें इनकी सेवा करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि आज पुलिस द्वारा दिये गए सम्मान से वह अभिभूत है।
आपको बता दे कि पुलिस कर्मचारी लगातार अपनी ड्यूटी अपने घरों से दूर रहकर कर रहे है।
पेटलावद पुलिस भी पिछले 50 दिनों से अपने परिवार से दूर रहकर दिनरात ड्यूटी कर रही थी। इन्हें रहने के लिये एक निजी गार्डन संचालक ने अपना गार्डन खोल दिया था और सभी पुलिकर्मी वहीं रह रहे थे। यह अपने आप मे एक सराहनीय पहल थी।
इस मौके पर एसडीओपी श्रीमती बबिता बामनिया ने कहा शहर में लॉक डाउन के दौरान जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है। टीआई संजय रावत ने कहा कि पेटलावद की जनता के द्वारा पुलिस को दिया गया सहयोग हमेशा याद रहेगा, आगे भी जनता को इसी तरह सहयोग करना चाहिए ताकि हम कोरोना को पूरी तरह से हरा सके। इस दौरान अन्य पुलिसकर्मियों भी मौजूद रहे।