सांसद के उम्मीदवार बेटे के लिए बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत

- Advertisement -

झाबुआ, हमारे प्रतिनिधिः भारतीय जनता पार्टी का हमेशा से ही विकास पर ध्यान रहा है तथा ग्रामीण अंचलों का पंचायती राज व्यवस्था के माध्यम से सर्वांगीण विकास करके हर परिवार तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाना रहा है। जिला पंचायत में भाजपा का प्रतिनिधि चुनकर आने पर सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन में काफी सुविधा पूरे अंचल को मिल सकेगी।

उक्त बात जिलाध्यक्ष शैलेष दुबे ने गुरूवार को होली चौक पारा में वार्ड क्रमांक 3 के भाजपा समर्थित अधिकृत प्रत्याशी जसवंतसिंह भूरिया के चुनाव कार्यालय के शुभांरभ के अवसर पर कहीं। चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर सांसद दिलीपसिंह भूरिया ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सिद्धांतवाली पार्टी है, पंचायती राज के माध्यम से क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा के समर्थित उम्मीदवार यशवंतसिंह भूरिया पूरी निष्ठा एवं मेहनत से कार्य करके अंचल के सर्वांगीण विकास में भूमिका निभाएंगें।

वार्ड तीन के प्रत्याशी एवं सांसद दिलीपसिंह भूरिया के पुत्र जसवंतसिंह भूरिया ने भी आश्वस्त किया कि वे विजयी होने के साथ ही पूरे क्षेत्र के कायाकल्प की दिशा में अपनी भूमिका का निर्वाह करेेंगें तथा इस क्षेत्र को एक माॅडल के रूप में विकसित करेंगे।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष ओंकार डामोर, गा्रमीण मंडल अध्यक्ष मेजिया कटारा, राम मंडल अध्यक्ष मदन भूरा चेनसिंह बारिया, मोहन भाबोर, जिला मंत्री दिलीप डावर, युवा नेता किशोर भाबोर, मंगुभाई, बच्चुभाई, पूर्व मंडी अध्यक्षा मडी बाई,सहित बडी संख्या में पारा अंचल के भाजपा कार्यकर्ता, पालक संयोजक एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट उत्तम जैन ने किया।