वृद्ध महिला हत्याकांड: दूसरे दिन भी चलती रही संदेहियो से पूछताछ, एसपी भी पहुंचे, जानिए पूरी अपडेट

- Advertisement -

जगदीश प्रजापत@बरवेट/सहयोगी- सलमान शेख@पेटलावद

क्षैत्र में बदमाशो के हौसंले इतने बुलंद ह कि वह घर के अंदर भी महिलाओ को निशाना बनाने से नही चूकते। बीते 2 दिन पहले पेटलावद के ग्राम बरवेट में हुए वृद्ध महिला हत्याकांड में अब ग्रामीणो का आक्रोश सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक अपराधियो तक नही पहुंच सकी है। वहीं पुलिस अधिकारियो का दावा है कि जल्द ही पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर देगी।
उल्लैखनीय है कि 2 दिन पहले अपने ही घर में अकेली जीवन यापन कर रही वृद्ध महिला समंदबाई गुर्जर को किन्ही अज्ञात लोगो ने पत्थरो से लगातार वार कर मौत के घाट उतार दिया था। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में लोग सन्न है। पुलिस इसकी वजह जानने में जुटी और प्रथम दृष्टया में मामले को चोरी की आशंका से हत्या होने पर आशंका जताई। इसके बाद घटना के बाद से ही अलग-अलग टीम में निकले पुलिस अधिकारियो ने संदेहियो को उठाना शुरू किया। जो दूसरे दिन भी चलती रही। पुलिस ने परिजनो के बयानो और ग्रामीणो के बयानो के आधार पर संदेहियो को दूसरे दिन भी उठाकर पूछताछ की।
इधर..ग्रामीणो में आक्रोश-
इस तरह की घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण पारस पाटीदार, बलराम पाटीदार, भेरूलाल पाटीदार ने बताया अब गांवो में महिलाएं सुरक्षित नही रह पा रही है। दिन-ब-दिन महिला संबंधी अपराध गांवो में बढ़ते ही जा रहे है। पहले भी ऐसी कई वारदात हो चुकी है, जिसमें महिलाओ की जिंदगी छिन ली गई। ग्रामीण महिलाए खेती-किसानी के लिए अकेले खेत जाती है। इस घटना होने से ग्रामीणों में भय व्याप्त है। ग्रामीणो ने पुलिस प्रशासन को शीघ्र ही जांच कर अपराधियो की धरपकड़ कर उन्हें सलाखो के पीछे पहुंचाने की मांग की है।
दोपहर में पहुंचे एसपी, परिजनो को दिया आश्वासन-
दोपहर में एसपी विनीत जैन बरवेट गांव पहुंचे। यहां उन्होनें जहां घटना हुई उस घर का निरीक्षण किया और आसपास की जानकारी जुटाई। उसके बाद मृतका के भाई हीरालाल गुर्जर से पूछताछ की, कि उन्हें किसी पर शक तो नही, यह सुनकर वह भावुुक हो गए और उनके आंसू निकलने लग गए। रोते-रोते वह बोले कि एक बूढ़ी महिला का कौन दूश्मन होगा। उसके बाद डाग स्क्वाड जिस रास्ते तक पहुंची थी, उसी रास्ते पर एसपी का काफिला पैदल चला। जहां पर जाकर कुछ अहम निर्देश अधिकारियो को दिए। इसके बाद वह गांववालो से मिले। ग्रामीणों ने एसपी श्री जैन को बताया कि इस घटना से हम सभी सकते में है, आज इनके साथ ऐसा हुआ कल किसी ओर के साथ ऐसा न हो जाए। इस पर एसपी श्री जैन ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए कहा कि घबराने की जरूरत नही है। शीघ्र ही इस घटना का खुलासा होगा और जो भी आरोपी है उसे जेल की सलाखो के पीछे पहुंचाया जाएगा।
जल्द खुलासा किया जाएगा-
मामले में एसडीओपी श्रीमती बबिता बामनिया और थाना प्रभारी डीएसपी पूजा शर्मा ने झाबुआ Live से चर्चा में बताया हम लगातार संदेहियो से पूछताछ कर रहे है। जो पुराने अपराधो में लिप्त थे उन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले है, जिनसे अपराधियो तक पहुंचने में मदद मिल रही है। जल्द ही इस मामले के खुलासा किया जाएगा।