पेटलावद से आई पुलिस की यह तस्वीर आंखों को सुकून देने वाली हैं; देखे पूरा वीडियो …

- Advertisement -

सलमान शैख़ @झाबुआ Live
कोरोना वायरस (Corona Virus) की रोकथाम के लिए किए गए लॉकडाउन के दौरान प्रदेश और देश में पुलिस (Police) की कई छवियां सामने आई है। कहीं पुलिस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घर से बाहर निकलने वालों से सख्ती से निपट रही है, तो कहीं गांधीगीरी के साथ नियमों के पालन करने की अपील कर रही है और अब पेटलावद से आई पुलिस की यह तस्वीर आंखों को सुकून देने वाली हैं।
आज शुक्रवार को लॉक डाउन के दौरान ग्रामीण इलाके में भ्रमण के दौरान एक बुजुर्ग अम्मा सुनसान रोड पर मिली ओर पुलिस की गाड़ी को देखकर हाथ दिया, जब एसडीओपी बबिता बामनिया ओर टीआई संजय रावत गाड़ी से उतरे और बुजुर्ग के पास पहुंचे तो वह रो रही थी। जब उन्होंने पूछा कि आपको कहां जाना है तो बुजुर्ग रोते बिलखते बोली कि अस्पताल इलाज के लिए जाना है पर कोई नही ले जा रहा है तो जैसे तैसे घर से 5-6 किलोमीटर से रोड़ तक आ गयी थी। यह सुन तत्काल दोनों ही अधिकारियों ने एक वाहन की व्यवस्था की और बुजुर्ग अम्मा को अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया।
आपको बता दे कि लॉक डाउन के दौरान जहाँ पुलिस एक तरफ सड़कों पर पूरी तरह से मुस्तैद है और लॉक डाउन का उललंघन करने वालों पर सख्ती कर रही है वहीँ दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी गरीबों की मदद करते भी नजर आ रहे है।