पुरस्कार वितरण के साथ वार्षिकोत्सव का समापन, नहीं हुआ घोषणाओं पर अमल

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए रायपुरिया से लवेश स्वर्णकार की रिपोर्ट-
रायपुरिया हायर सेकेंडरी स्कूल में विज्ञान प्रदर्शनी के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का समापन हो गया। इसी कड़ी में बुधवार को पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विधायक निर्मला भूरिया एवं कार्यक्रम के अध्यक्ष पेटलावद मंडी के अध्यक्ष भरतलाल पाटीदार रहे। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के साथ स्कूल के प्राचार्य सुमंकान्त वाष्र्णेय और स्कूल के समस्त शिक्षक-शिक्षिकाएं और छात्र-छात्राएं मौजूद थे।
नवीन छात्रावास-कन्या हाईस्कूल भवन की मांग, अब तक नहीं लगा आरओ वाटर कूलर
रायपुरिया के हायर सेकंडरी स्कूल में साइकिल वितरण कार्यक्रम के दौरान विधायक निर्मला भूरिया के समक्ष स्कूल के शिक्षकों की और से कई मांगे रखी गई थी जिसमे नवीन छात्रावास भवन का निर्माण  कन्या हाई स्कूल खोलने के मांग काफी समय से की जा रही हे लेकिन ये मांगे अब तक पूरी नहीं हो सकी है। साइकिल वितरण कार्यक्रम के दौरान जब विधायक अपना उद्बोधन दे रही थी तब उन्होंने स्कूल के बालक बालिकाओं के लिए पीने के पानी के लिए जल्द आररो वाटर कूलर लगवाने की घोषणा की थी लेकिन शायद  विधायक केवल घोषणा कर गई आज जब वो पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनकर आई तो स्कूल के बालक बालिका आरओ वाटर कूलर लगने की राह देख रहे थे लेकिन शायद विधायक को अपनी की हुई घोषणा याद ही नहीं आई तभी तो अब तक स्कूल में आरओ वाटर कूलर भी नहीं लग पाया है।
पहले की मांगे नहीं हुई पूरी अब यह है मांगे-
पहले की हुई तमाम मांगे अब तक पूरी नहीं हो पाई है ऐसे में कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनकर आई विधायक भूरिया के समक्ष इस बार स्कूल में 5 नवीन कमरे स्कूल की छत का प्लास्टर और कंप्यूटर कक्ष की मांग की गई है विधायक ने आश्वस्त किया कि वे स्कूल की तमाम मांगो को जल्द से जल्द पूरा करवाने का पूरा प्रयास करेगी।