एक शाम मुरली वाले के नाम- पोस्टर्स का हुआ विमोचन

- Advertisement -

एक शाम मुरली वाले के नाम- पोस्टर्स का हुआ विमोचन


13 फरवरी को नगर की धर्मधरा पर बहेगी कृष्ण भक्ति की बयार।

झाबुआ, हमारे प्रतिनिधिः  आगामी 13 फरवरी को नगर में अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन गायक एवं देश के जाने माने उद्योगपति भजन सम्राट विनोद अग्रवाल की उत्कृष्ट मैदान पर होने वाली भजन संध्या को लेकर नगर में वातावरण धर्ममय बनता जा रहा है। इस भजन संध्या में जिले के भजन श्रोताओं को जुटने की पूरी संभावना को देखते हुए आयोजनकर्ता संस्था सुदामा मंडल ने व्यापक तैयारियां शुरू कर दी है। जिला मुख्यालय सहित पूरे अंचल में बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाकर श्रद्धालुओं के लिए भजन संध्या के बारे में व्यापक प्रचार प्रसार भी शुरू किया जा चुका है।

सुदामा मंडल के मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को प्रात: 10 बजे राजवाड़ा स्थित पैलेस गार्डन में एक शाम मुरली वाले के नाम के पोस्टर्स का विमोचन संतोष जैन नाकोडा, निर्मल अग्रवाल, सचिन बैरागी, यशवंत भंडारी, लालसिंह चैहान, जयेन्द्र बैरागी, राजेश नागर आदि के द्वारा किया गया, जिसमें विश्व विख्यात भजन सम्राट विनोद अग्रवाल मुंबई द्वारा विशाल भजन संध्या जो 13 फरवरी शुक्रवार को सायंकाल 7-30 बजे उत्कृष्ट  मैदान पर होगी, के बारे में श्रद्धालुओं से इसका लाभ उठाने की अपील की गई।

सुदामा मंडल की प्रबंधन समिति के अजय रामावत, नीरजसिंह राठौर, राकेश झरबडे, राजेश शाह, कमलेश जायसवाल, अशोक शर्मा, सुधीर कुशवाह, राजेन्द्र शर्मा, पीयूष पंवार, रघुवीरसिंह चौहान, अजय पंवार, चेतन व्यास ने बताया कि इस विशाल भजन संध्या के लेकर तैयारियां  दुुत गति सेे चल रही है तथा प्रतिदिन बैठक का आयोजन किया जाकर व्यापक योजनाओं को अन्तिम रूप दिया जा रहा है तथा इसके लिए समितियों का गठन भी किया गया। विनोद अग्रवाल की भजन संध्या अभी तक बडे-बड़े महानगरों में ही होती रही है अब यह दुर्लभ अवसर नगर को भी प्राप्त हो रहा। प्रबंधन समिति ने जिले के धर्मप्रेमियों से अपील की है कि इस ऐतिहासिक धार्मिक आयोजन मेंं शामिल होकर धर्मलाभ प्राप्त करें।

Jhabua Bhajan