शनि भगवान की शरण मेें सराफा एसोसिएशन ने सौंपा निवेदन पत्र

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-

 भगवान के चरणो में प्रार्थना पत्र रखते हुए व्यापारी
भगवान के चरणो में प्रार्थना पत्र रखते हुए व्यापारी

केन्द्र सरकार की नीतियों के विरोध में 2 मार्च से पेटलावद सराफा एसोसिएशन आंदोलन की राह पकडे हुए है। व्यापारी तमाम तरीके अपनाने के बाद सरकार को सद््बुद्धि देने के लिए भगवान शनिदेव के चरणों में एक प्रार्थना पत्र सौंपकर निवेदन किया। इसके पूर्व आयोजित धरना बैठक में सभी पदाधिकारियों ने एक स्वर में सरकार के इस काले कानून को वापस लेने की मांग करते हुए काली पटटी बांध कर विरोध दर्ज कराया।
अन्य मंदिरों पर भी गए
शनि मंदिर प्रांगण से एक रैली निकालते हुए नगर में रैली के रूप में सराफा व्यापारी निकले और सभी मंदिरो में अपनी व्यथा को एक प्रार्थना के रूप में रखते हुए सरकार को सद््बुद्धि देकर इस एक्साइज डयूटी जो कि काले कानून के रूप में व्यापारियों पर थोपी जा रही है का विरोध करते हुए इसे वापस लेने की निवेदन किया।
ये रहे उपस्थित
सराफा एसोसिएशन की इस धरना में अध्यक्ष पारसमल बरवेटा, सचिव अशोक शर्मा, उपाध्यक्ष द्वय रामचंद सोनी काका, रामचंद सोनी करवड, कोषाध्यक्ष महेन्द्र कटकानी ,मीडिया प्रभारी जितेन्द्र कटकानी, ओम सोनी, नितेश मूथा, आशीष मेहता, संतोष गुजराती सहित कई व्यापारी उपस्थित हुए तथा विरोध दर्ज कराया।
देश के व्यापारी एकजुट
एक्सईज डयूटी और इंस्पेटर राज की वापसी के विरोध में चल रहे आंदोलन में सरकार को ज्ञापन सौंपने के बाद भी कोई हल नही निकला है। सभी व्यापरियों ने मिलकर भगवान शनिदेव व अन्य मंदिरो एक प्रार्थना पत्र सौंपा है। आंदोलन की दिशा हमारा संगठन तय करेगा। – पारसमल कोटडिया, अध्यक्ष सराफा एसोसिएशन