व्यापारी की कार से बरामद हुए 3 लाख 95 हजार रुपए, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

मुकेश परमार, झाबुआ
झाबुआ जिले की पेटलावद थाना क्षेत्र की बामनिया पुलिस ने अब से थोड़ी देर पहले चेकिंग के दौरान एक स्वीफ्ट कार क्रमांक एमपी 43 सी 6652 से तीन लाख 95 हजार 900 रुपए बरामद किए। व्यापारी का नाम अहमद इमरान अली है तथा वह रतलाम का निवासी है। व्यापारी ने बताया कि वह जूते चप्पल का थोक व्यापारी है तथा अपने दिए हुए माल की राशि यानी कलेक्शन के लिए अक्सर यहां आता है, और आज भी उसने थांदला, बामनिया, पेटलावद, रायपुरिया, मेघनगर आदि इलाके से रुपयों का कलेक्शन कर अपने घर रतलाम लौट रहा था, और बामनिया में पुलिस ने चेकिंग के दौरान यह राशि बरामद कर ली। व्यापारी का दावा है कि उसके सारे रुपयों के लेन-देन का हिसाब व स्लीप है, लेकिन पुलिस ने भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के चलते राशि को बरामद कर लिया है। गौरतलब है कि आयोग के निर्देश के अनुसार एक लाख रुपए से अधिक की राशि नकदी लेकर नहीं ले जाई जा सकती है। पुलिस का यह चेकिंग अभियान एसडीओपी बबिता बामनिया के निर्देशन में टीआई नरेंद्र वाजपेयी, एसआई नरपत जमरा आदि स्टाफ मौजूद रहा।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।