रात्रि 3 बजे गौवंश की हत्या कर मांस के टुकड़े-टुकड़े करने वाले सात आरोपियों के खिलाफ लामबंद्ध हुए हिंदू संगठन, की गिरफ्तारी की मांग

- Advertisement -

राज सरतलिया, पारा
शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात के 3 बजे रात्रि में छापरी रणवास रामचन्द्र पिता पनिया वखला रमेश पिता लिमजी बिलवाल द्वारा टार्च की रोशनी में पारसिंह आदि को रामचन्द्र की गाय को सागवान के पेड़ से बांध कर कुल्हाड़ी व फलियां से क्रुरता पूर्वक हत्या करते देखा। इसके बाद रामचन्द्र द्वरा शोर करने पर वध करने वाले मौके से फरार हो गए। रामचन्द्र व ग्रामीणों द्वारा फोन पर दी गई। इसके पश्चात पुलिस चौकी प्रभारी मय बल के मौके पर पहुंच कर भादवि की धारा 429 व गौवंश वध प्रतिषेध अधिनियम 2012 की धारा 4 एवं 9 में आरोपी पार सिंह व अन्य 6 के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस ने गाय का पोस्टमार्टम करवाकर पारसिंह सहित 7 आरोपी दिनु, भीलू, तोलिया, हमीर, नरसिंह, दलसिंह एवं सरदार सभी निवासी छापरी रणवास की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं। इस घटना के पश्चात हिंदू समाज में काफी आक्रोश है। घटना को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कमल महाराज व अनेक संगठनों ने घटना पर रोष जताते हुए तत्काल आरोपियों को पकडक़र कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की है।

)

अगर आप आपने गांव-शहर में झाबुआ-अलीराजपुर लाइव की खबरें वाट्सएप पर चाहते हैं तो हमारे इस नंबर 9669487490 को अपने-अपने दोस्तों, परिजनों एवं विभिन्न समूहों के वाट्सएप ग्रुपों में एड कर लें।