रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से कमलेश्वर डोडियार होंगे जयस के अधिकृत उम्मीदवार

- Advertisement -

आज जयस मुख्यालय कुक्षी में हुई कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक में रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से जयस ने अपने उम्मीदवार का एलान कर दिया। कमलेश्वर डोडियार को जयस ने लोकसभा रतलाम-झाबुआ का अपना अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है। जयस के प्रदेशाध्यक्ष अंतिम मुझाल्दा ने झाबुआ लाइव को बताया कि आज कुक्षी में हुई कोर कमेटी की बैठक में धार-महू लोकसभा सीट के लिए महेंद्र कन्नोजे एवं रतलाम झाबुआ के लिए कमलेश्वर डोडियार को जयस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। अंतिम मुझाल्दा ने कहा कि जयस दोनों प्रमुख दल भाजपा एवं कांग्रेस को आदिवासियों के बुनियादी मुद्दों से भटकने की सजा इन लोकसभा चुनाव के जरिये देगी। गौरतलब है कि कमलेश्वर डोडियार ने विगत विधानसभा चुनाव सैलना से निर्दलीय की हैसियत से लड़ा व 18 हजार 773 मत हासिल कर अपनी ताकत का अहसास करवाया था।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।