पेड़ पर अजीबो-गरीब हालातों में टंगी मिली युवक की लाश, शव के समीप बदहवास मिली घायल युवती

May

शिवा रावत, उमराली
अलीराजपुर जिले की फूलमाल पुलिस चौकी के तहत आने वाले ग्राम चापरिया में आज सुबह जब लोग उठे और जंगल की ओर गए तब उन्हें एक पेड़ पर अपने ही गांव के कमल मंडलोई उम्र 23 वर्ष का शव पेड़ पर झुलता मिला। नीचे बदहवास स्थिति में एक युवती भी मिली जो पास के गांव आम्बा की निवासी है। बदहवास युवती नीरा (परिवर्तित नाम) के गले में भी कुछ निशान मिले है। युवक का शव दो दुपट्टों को जोडक़र बने फंदे से लटका था तथा थोड़ी ही दूरी पर एक अन्य दुपट्टा भी बरामद हुआ, जो कि संभवत: लडक़ी का था। आश्चर्यजनक ढंग से फांसी पर टंगे युवक कमल मंडलोई के दोनों हाथ अपनी पेंट की जेब में थे। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई, अलीराजपुर एसपी विपुल श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक कमल मंडलोई व बदहवास स्थिति में मिली युवती नीरा की शादी तय हो चुकी थी, तथा 1 अप्रैल को दोनों की शादी होने वाली थी। लेकिन आज इस हालत में कमल का शव मिलने और युवती का बदहवास मिलने से इलाके में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। पुलिस ने बदहवास युवती को जिला चिकित्सालय अलीराजपुर में भर्ती किया है जहां उसका ब्लडप्रेशर लगातार लो हो रहा था तथा वह खुद पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों से बार-बार पूछ रही थी कि वह कहां है? उसकी हालत को देखते हुए उसे बोड़ली के चिकित्सालय में रेफर किया गया है। इस बारे में एसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस को अधिकृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, साथ ही बदहवास स्थिति में मिली युवती के ठीक होने और बयान देने लायक स्थिति का वे इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।