केमिकल से भरा टैंकर पलटते ही आग के गोले में हुआ तब्दील

- Advertisement -

पेटलावद-थांदला मार्ग पर भेरूघाट पर अब से थोड़ी देर पहले एक केमिकल से भरा टैंकर क्रमांक जीजे 12, 2110 पलटा गया जिससे टैंकर में आग लग गई। वहीं टैंकर केमिकल भरकर गांधीधाम से नागदा जा रहा था। इस हादसे में आसपास की सभी फायर ब्रिगेड वाहनों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन घातक केमिकल दो लेन आग को पानी की बौछार काबू में नहीं कर पा रही है। मौके पर थांदला एसडीओपी मनोहरसिंह गवली भी पहुंचे हैं। इस हादसे ने एक बार फिर से जिले में रसायनों से लगने वाली आग पर काबू करने के प्रयास नाकाफी साबित कर दिए हैं। झाबुआ में सिर्फ गेल के पास ही फोम से आग बुझाने वाली सुविधा है, बाकी जिले के सभी स्थानीय निकायों के पास पानी से आग बुझाने की प्रणाली पर ही निर्भर है। इस हादसे में पूरणसिंह पिता नेनोसिंह राजपूत घायल हो गया।

)

 

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।