पुलिस पेट्रोलिंग की धज्जियां उड़ाते हुए 6 लुटेरों ने पंप से लूटे हजारों की नकदी

- Advertisement -

राजेंद्र शर्मा, ब्यूरो चीफ दाहोद

झालोद तहसील के लिमडी कस्बे में गोधरा रोड पर बीती रात पुलिस की नाइट पेट्रोलिंग की धज्जियां उड़ा कर लूट के इरादों से आए 6 जितने लुटेरों ने रिलायंस के पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मचारियों के साथ मारपीट कर उनके पास से 17 हजार 500 रुपए तथा एक मोबाइल की लूट कर भाग निकले। लूट की पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में 6 अज्ञात लुटेरे रिलायंस पेट्रोल पंप के ऑफिस में घुसकर बेखौफ होकर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब रहे। तत्पश्चात पेट्रोल पंप के मालिक ने लेबर डे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने पर लिमडी पुलिस ने से अज्ञात लुटेरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी। गौरतलब है कि पिछले 2 माह में निर्णय नगर में चोरी और लूट की वारदातों में इजाफा होने के कारण नगर में भय का माहौल है।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।