पुलिस ने नकारा आरोप तो जलाने की बजाय दफना दिया था पिता का शव , अब इंदौर मे होगी जांच

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिऐ थादंला से रितेश गुप्ता की रिपोर्ट ।

शव को निकालकर ले जाया गया
शव को निकालकर ले जाया गया

झाबुआ जिले के ” काकनवानी” थाने के ” पांचखेरिया” गाव मे कल पुलिस ने एक बेटे के अनुरोध पर उसके मृत पिता का दफनाया गया शव फिर से वापिस निकाला ओर इंदौर मेडीकल कालेज में दोबारा पोस्टमाट॔म & फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है । हालाकि एक बार पोस्टमाट॔म हो चुका है मगर बेटे को कुछ ओर शंका है ।

यह है मामला – इसलिए है शंका

——————————————

दरअसल विगत 3 दिसंबर को काकनवानी थाने के ” पांचखेरिया” गांव के ” धूलिया पिता दीता कटारा ” का शव उसकी दुकान के सामने मिला  था । उसके पुत्र रमेश ने काकनवानी थाने पर हत्या का मामला दज॔ करवाने की असफल कोशिश की इसी बीच शव काका पीएम मग॔ कायम कर करवाया गया था लेकिन उसमे डाक्टस॔ ने दुर्घटना मे या गिरने से चोट लगने की संभावना जाता दी थी । इसके बाद पुलिस ने रमेश से शव ले जाकर अंतिम संस्कार करने को कहा लेकिन रमेश ने शव को इस उम्मीद से दफना दिया कि उसकी बात वरिष्ठ अधिकारी सुनेंगे ओर उसने झाबुआ एसपी संजय तिवारी हे फरियाद लगाई कि उसके पिता के शरीर पर हमले मे लगी चोटो के निशान थे लेकिन पुलिस आनाकानी करने रही है उसके बाद एसपी ने शव के दोबारा पीएम करवाने के आदेश दिये । कल तहसीलदार ओर थाना प्रभारी ने शव को कब्र से बाहर निकाला ओर पैकिंग कर शव को पहले झाबुआ रवाना काय दिया जहां से इंदौर भेजा गया है

——————————————-

यह बोले जिम्मेदार – मृतक के पुत्र की शंका निवारण के लिए दोबारा शव परीक्षण ओर फोरेंसिक जांच करवाई जा रही है उसके नतीजों के आधार परी अगली कारवाई होगी – संजय तिवारी – एसपी झाबुआ ।