पांच साल से चली आ रही आपसी रंजिश में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

- Advertisement -

बृजेश खंडेलवाल, आम्बुआ
पुलिस थाने की बड़ी चौकी के अंतर्गत ग्राम कुंड में विगत 5 वर्ष पूर्व अभयसिंह ने जमीनी विवाद को लेकर अपने काका भूरसिंह एवं काकी देवली पर चाकू से प्रहार किया था, इस हमले में वे दोनों घायल हो गए थे। इस बात की रिपोर्ट भूरसिंह ने पुलिस थाना आम्बुआ दर्ज करवाई थी। उक्त घटना में पुलिस थाना आम्बुआ ने धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अभयसिंह को गिरफ्तार किया था। इस अपराध के चलते अभयसिंह को सजा हो गई, उसके बाद से ही अभयसिंह के पिता एवं भूरसिंह का भाई नाहला निरंतर उन्हें परेशान करता रहता था। मौका पाकर 20 फरवरी को शाम करीबन 6.30 बजे के आसपास नाहला पिता अनसिंह हाथ में फालिया लेकर भूरसिंह के घर की और आया एवं भूरसिंह अपने घर के बाहर खाटला पर बैठा हुआ था एवं उसकी पत्नी देवली पानी लेने घर के बाहर गई थी, जिसका फायदा उठाकर भूरसिंह के भाई नाहला देवली को यह कहकर कि तुम्हारी गवाही के कारण मेरे बेटे को सजा हुई है। और देवली के सिर पर फालिया से प्राण घातक वार किए, जिससे देवली जमीन पर गिर गई एवं घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गइ। इस पर फरियादी भूरसिंह ने पुलिस थाना आम्बुआ पर आकर अपने भाई के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करवाया कि मेरे भाई नाहला ने मेरी पत्नी की हत्या कर दी। इस घटना को लेकर पुलिस थाना आम्बुआ ने फरियादी की रिपोर्ट पर नाहला के खिलाफ अपराध 26 धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया। हत्या करने के बाद अपराधी नाहला फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा, अनुविभागीय पुलिस अधिकारी जोबट मौर्य के निर्देश पर पुलिस थाना आंबुआ के थाना प्रभारी ने एक टीम गठित कर अपराधी की तलाश जारी की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस थाना आम्बुआ ने अपराधी नाहला को अपने घर कुंड पर ही धरदबोचा, जिसे न्यायालय में पेश किया गया, एवं नाहला को जेल भेज दिया। हत्यारे को पकडऩे में पुलिस थाना के थाना प्रभारी विकास कपीस, मनीष चरपोटा, बड़ी चौकी के आरक्षक बबला, आरक्षक उदय का सराहनीय सहयोग रहा।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।