दो वर्ष पूर्व पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट को अंजाम देने वाले लुटेरों को पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करते किया गिरफ्तार

- Advertisement -

रितेश गुप्ता @थांदला

पारा के पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा 2 साल पहले झाबुआ जिले के पारा में पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट की थी तब से फरार इस इनामी आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी।
मुखबिर कि सूचना पर ईनामी आरोपी मड़िया पिता मैंगू वसुनिया 38 साल निवासी मेहँदीखेड़ा को एएसआई राजेन्द्र शर्मा, प्रधान आरक्षक  सुनिल राजपूत , प्रधान आरक्षक नक्का भूरिया, आर रुपेश गरवाल,आर,  विजय,आर तानसिंह,आर नारजी भाबोर द्वारा आरोपी माड़िया को अवैध शराब का कार्य करते हुए घेराबंदी कर पकड़ा ।आरोपी मड़िया थाना कल्याणपुरा के अपराध क्र,255/16 धारा 395 आईपीसी एवं थाना कोतवाली झाबुआ में पारा पेट्रोल पम्प और हुई लाखों की लूट जिसका अपराध क्र,209/18 धारा 395 आईपीसी व 25 बी आर्म्स एक्ट में स्थाई वारन्टी है । जिले की क्राइम ब्रांच की इस टीम ने आरोपी मड़िया को मय अवैध शराब के साथ धरदबोचा । उक्त सफलता पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता द्वारा पूरी टीम को बधाई दी व पुरुस्कृत भी किया गया।