टीआई डांगी ने ली रवानगी एएम एल भाबर ने किया ज्वाइन

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए रायपुरिया से लवेश स्वर्णकार की रिपोर्ट
थाना प्रभारी केएल डांगी का स्थानांतरण मेघनगर हो जाने से उन्हें रायपुरिया से भावभीनी विदाई दी गई 16 माह के सफल कार्यकाल के दौरान आम जनता और पुलिस में संबंध स्थापित करवाने वाले टीआई डांगी को आज भावभीनी विदाई दी गई रायपुरिया के पत्रकारों जनप्रतिनिधियों और आम जनता ने उन्हें शॉल-श्रीफल भेंटकर उनको विदाई दी। टीआई डांगी रायपुरिया में अच्छे कार्य के लिए हमेशा याद किए जाएंगे विदाई समारोह के दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता जनप्रतिनिधि और पत्रकारों का उनके कार्यकाल के दौरान अच्छा सहयोग और स्नेह रहा।
किसी के दबाव में काम नहीं करेंगे एमएल भाबर-
वही दूसरी और रायपुरिया के नवागत थाना प्रभारी एमएल भाबर ने रायपुरिया थाने पर पहुंचकर आमदगी ली। इस दौरान पुलिस स्टाफ, सुरक्षा समिति के सदस्य, पत्रकारों, जनप्रतिनिथियों और ग्रामीणों ने टीआई भाबर का पुष्पमाला से स्वागत किया। सभी से परिचय के दौरान उन्होंने दो टूक में कहा कि वह सत्य की राह पर चलने वालो में से है, किसी के दबाव में काम नहीं करेंगे, फिर भले उनका स्थानांतरण क्यों न हो जाए। उन्होंने कहा कि नौकरी कही भी करना है पर किसी के दबाव में नहीं अपराधियों और गुंडों से समाज की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहने की बात कही है क्षेत्र उनके लिए जाना पहचाना है। चौकी प्रभारी भाबर पूर्व में झकनावदा चौकी प्रभारी और रायपुरिया थाने पर भी पदस्थ रहे हैं।
टीआई डांगी के विदाई और नवागत थाना प्रभारी भाबर के चार्ज लेने के दौरान पत्रकार लवेश स्वर्णकार, अनिल भटेवरा, पत्रकार एवं रायपुरिया उपसरपंच महेंद्रप्रतपसिंह राठौर, पंच जेवरसिंह, सचिव मोहन मावी, रोजगार सहायक राजेंद्र सालवी, ग्रामीण राजेंद्र सेप्टा, अमृतलाल पाटीदार, रामचंद्र पाटीदार रायपुरिया थाने के सब इंस्पेक्टर सीआर पटेल, हीरालाल मालीवाड़, एएसआई जयवीरसिंह चौहान समस्त पुलिस स्टाफ मौजूद था।