चोरों ने आसपास के दरवाजे बंद की भोला सिनेमा हाल में चोरी

- Advertisement -

पेटलावद में चोरों के हौसले बुलंद, रहवासी परेशान
झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-
नगर के परशुराम मार्ग पर स्थित भोला वीडियो हाल में बुधवार गुरूवार रात्रि 3 बजे के लगभग 30 हजार रूपए की सामग्री चोर चुरा ले जाने में कामयाब रहे। रात्रि में लाइट बंद थी जिसका फायदा चोरों ने उठाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के निवासी मनोहर करमदिया के भोला वीडियो हॉल में बीती रात करीबन 3 बजे जब लाइट बंद हो गई थी। उस दरमियान चोरों ने वीडियो हाल में घुस कर दो एम्पलीफायर और अन्य सामग्री चोरी कर ले गए, जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रूपए बताई जा रही है। चोरों ने हाल में घुसने के पहले आसपास के घरों के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए थे, ताकि कोई मदद के लिए नहीं आ सके। इसके साथ ही लाइट बंद होने से चोरों को ओर अधिक मदद मिली। मनोहर भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई, पुलिस ने चोरों की खोजबीन प्रारंभ कर दी है।
रॉपी लगाकर वाहन चालकों से लूटपाट
पेटलावद-थांदला मार्ग पर भेरूघाट के ऊपर बुधवार रात्रि में 10 से 15 चोरों ने रापी लगाकर लूटपाट का प्रयास किया और वाहन चालकों के साथ मारपीट की। प्राप्त जानकारी के अनुसार भेरूघाट पर रात करीब 3 बजे के मध्य चोरों ने लूट के लिए मुख्य मार्ग पर रापी लगाकर वाहन रोकने के प्रयास किए गए। वाहन चालकों के अनुसार लगभग 10 से 15 बदमाश ने हमला बोला, और हमारे साथ मारपीट भी की और हमें मजबूरन भागना पड़ा। भाग कर हम समीप ही 2 किमी दूर स्थित टोल गेट पर पहुंचे, जहां टोल कर्मियों राजेंद्र उदय सिंह नायक, देवेंद्र नायक, ज्योती बसु, कमलेश हामड की मदद से पुलिस को बुलाया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लूट करने वाले भागे। इस दरमियान दो ड्राइवरों को चोट भी लगी जिनका उपचार कर उन्हें रवाना किया गया। क्षेत्र के नागरिकों ने मांग की है कि पुलिस को पेटलावद थांदला मार्ग पर रात्रि गश्त करना चाहि, जिससे चोरी की वारदातों पर रोक लगाई जा सके।
रात 2 बजते ही तीन से लगातार काटी जा रही बिजली
नगर में लगातार तीन दिनों से रात 2 बजे बाद विद्युत सप्लाई बंद हो जाता है, जो की सुबह 9 बजे बाद चालू होता है, जिससे नगरवासी परेशान है। बारिश के समय में पूरी रात बिजली बंद हो जाने से काफी परेशानी होती है, इसके साथ ही चोरों के हौसले भी बुलंद होते है। रात्रि में लाइट नहीं होने का फायदा बुधवार-गुरूवार मध्यरात्रि में चोरों ने उठाया। इसके साथ ही कई तरह की अन्य परेशानियों का सामना करना पडता है। इस संबंध में विद्युत मंडल के एई वीरेंद्र सिंह सोलंकी से चर्चा की गई तो उनका कहना है कि दो दिनों में एक दिन गंाधीचौक और दूसरे दिन बामनिया रोड के ग्रिड में रात्रि में खराबी आ गई थी, जिस कारण लाईटे बंद रही।