अलीराजपुर जिले से पहली बार इंदोर भेजे गये आज 5 सैंपल ; इस खबर मे जानिए जिले की पूरी जानकारी

- Advertisement -

फिरोज खान @ ब्यूरो चीफ

 

कोरोना यानी कोविड – 19 को लेकर अलीराजपुर जिले मे भी जिला प्रशाशन एक्शन मोड मे है आज स्वास्थ विभाग की टीम ने जिले के अंधारकांच ओर छोटी गेंद्रा गांव मे से पांच ऐसे लोगो को डिटेन कर जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड मे लाकर भर्ती किया है जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाक्टर प्रकाश ढोके ने बताया कि अंधारकांच गांव के एक दंपति ओर उनके 8 माह की बेबी को तीन दिनो से सर्दी – खांसी के साथ हल्का बुखार था इसके अलावा छोटी गेंद्रा के एक ही परिवार के दो लोगो को भी सर्दी – खांसी के साथ फीवर है इसलिऐ दोनो गांवो के इन पांचों नागरिकों को एहतियात के तोर पर जिला अस्पताल लाया गया है ओर उनके सैंपल इंदोर भेजे गये है .. अलीराजपुर लाइव को हमारे सूत्रों ने बताया है कि पांचों को वायरल है लेकिन शाशन के दिशा निर्देश के चलते आइशोलेशन मे रखकर सैंपल लेकर भेजे गये है । यह पांचों गुजरात के सुरत से लोटे थे ओर सर्दी – खांसी ओर बुखार का शिकार हुऐ थे।

अभी तक जिले मे कोरोना का यह है स्टेटस ; जानिए

अलीराजपुर जिले मे अभी तक कोरोना यानी कोविड 19 के तहत जिले भर मे 14023 लोगो को होम क्वारांटाइन यानी घरों पर ही निगरानी मे रखा गया है यह लोग बाहरी राज्यो या बडे शहरों से वापस लोटे है .. जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाक्टर प्रकाश ढोके ने बताया कि जिले मे अब तक 45 नागरिक विदेशों से जिले मे लोटे थे इन सभी को भी होम क्वारांटाइन मे रखा गया था ओर इनमे से 28 लोग अपना क्वारांटाइन की 14 दिन की अवधि पूरी कर सैफ झोन मे आ चुके है ।

नोट=हमारे यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए आप अपने Youtube अकाउंट पर जाकर C B LIVE लिखे ओर उसे SUBSCRIBE कर घंटी जरुर दबा दीजिए ताकी आपको तुरंत हमारे नोटिफिकेशन मिल सके