पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, पत्नी के आशीक ने ही साथी के साथ मिलकर की थी हत्या

- Advertisement -

आरिफ हुसैन, चंद्रशेखर आजाद नगर

थाना प्रभारी विजय देवड़ा ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि। बुधवार रात को ग्राम छोटा भावटा मे हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने ही हत्या की साजिश रची थी। बाद में पत्नी के आशीक ने योजनाबद्ध तरीके से अपने एक साथी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर धारा 302, 201, 120 बी अपराध क्र. 273/22 केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा गया।

कालू बामनिया पिता मगनसिंह बामनिया उम्र 35 वर्ष का शव बुधवार रात को आज़ाद नगर से 5 किलो मीटर दूर जंगल रोड किनारे मिला था। पुलिस ने दो दिन में ही हत्या की गुत्थी सुलझाकर हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर किस तरह योजना बनाकर की पति हत्या।

चंद्रशेखर आजाद नगर से म्रतक कालू अपने गांव बिना जाते समय आरोपी राहुल पिता सुनील डूडवे (28) ने अपने साथी संजय उर्फ भोला पिता दिलीप (21) दोनों निवासी भूराघाटा आमखुट रोड़ आज़ाद नगर ने योजना बनाकर बुधवार रात को कालू की हत्या की थी। कालू रात में घर आ रहा था। यह बात उसकी पत्नी रीता को पता थी। तभी पत्नी ने अपने आशीक राहुल को मोबाईल फोन पर पति कालू की पूरी लोकेशन देती रही। राहुल आल्टो कार लेकर घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर खड़ा हो गया जबकि उसका दोस्त संजय उर्फ (भोला) कालू के पीछे मोटरसाइकिल से रेकी कर आ रहा था। रास्ते में राहुंल ने कार अड़ाकर कालू को रोक लिया। इसके बाद पीछे से मोटरसाइकिल लेकर संजय आया और संजय व राहुल दोनों उसे पकड़कर सड़क किनारे ले गए और जमीन पर गिराकर सिर पर पत्थर मार दिया। बेहोशी की हालत में आरोपियों ने उसके सीने पर भी पत्थर बरसाए जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपियों ने हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए उसकी मोटरसाइकिल को पेड़ से टकराई और उसका शव उसके पास छोड़ दिया। आरोपी ने हत्या की सूचना अपनी प्रेमिका को भी दी। पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की प्रेमिका रीता पति स्व.कालू बामनिया (32) निवासी ग्राम बीना ढाक बयड़ी फलिया, उसके आशीक राहुंल पिता सुनील डूडवे और साथी संजय उर्फ (भोला) तीनो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

दो दिन में ही हत्या का खुलासा किया व आरोपियों धड़पकड़ करने में मुख्य भूमिका इनकी रही।

थाना प्रभारी विजय देवड़ा, SI भीमसिंह सिसोदिया, ASI फारुख खान, ASI जूनवाल, आरक्षक भारत, आरक्षक आनंद अनारे, महिला प्रधान आरक्षक अनिता, आरक्षक रेली की मुख्य भूमिका रही।