अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने रखी श्रद्धांजलि सभा

- Advertisement -

अलीराजपुर लाइव के लिए आजाद नगर से विशाल वाणी की रिपोर्ट-
बाबा अमरनाथ हमारी आस्था है और हमारी आस्था के खिलाफ आतंक और अन्याय हम बर्दास्त नहीं करेंगे। आतांकवादी चाहे कितना भी प्रयास कर ले लेकिन लाखों श्रद्धालुओं की अमरनाथ यात्रा बरसों से जारी है और हमेशा जारी रहेगी। आतांकवादियों की कायराना हरकतों के आगे हम कभी झुकने वाले नहीं है। यह बात स्थानीय आजाद नगर हाईस्कूल रोड पर अभाविप द्वारा बाबा अमरनाथ के दर्शन करने जा रहे यात्रियों पर आतांकवादी हमले में मृत हुए श्रद्धालुओं के लिए रखी गई। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए अभाविप के प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य रोहन सोनी ने कहीं
हर किसी के चेहरे पर आतांकवाद के खिलाफ है आक्रोश-
रात्रि को जम्मू- कश्मीर मे स्थित बाबा अमरनाथ के दर्शन के लिए जा रहे यात्रियों पर आतांकवादियों द्वारा किए गए हमले के बाद जिलेभर में आतांकवाद के खिलाफ जमकर आक्रोश दिखाई दे रहा है। हर कोई केन्द्र सरकार से आतंकवाद के खिलाफ जड़ से मुक्त करने की कारवाई करने की मांग कर रहा है। छात्र संगठन अभाविप ने मृतकों की आत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया, जिसमें बड़ी सख्या मे विद्यार्थी मौजूद रहे इस दौरान सभी उक्त घटना की कड़े शब्दों मे नियंदा कर जमकर आक्रोश जताया!
समय आ गया है एकजुट होकर जवाब देने का-
श्रद्धांजलि सभा के पश्चात मुतक आत्मा की शान्ति के लिए सभी ने 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अपित की। इस के पश्चात अभाविप के कार्यकताओ ने हाईस्कूल के बाहर रोड पर आंतकवाद का पुतला फूंककर पाकिस्तान मुदाबाद और बम्बम भोले के जयकारे लगाए। इस दौरान अभाविप के सहमत्री जय बागडी ने कहा कि अब समय आ गया है हम सभी को मिलकर राष्ट्र विरोधी तत्वों और आतांकवादियो के खिलाफ एकजुट होकर उन्हें मुहतोड जवाब देने का। उन्होंने कहा कि सोमवार को अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले से करोड़ों हिन्दूओ की आस्था पर चोट पहुंची है अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।अभाविप आतांकवाद के खिलाफ शुरू से लड़ते आया है और हमेशा आतांकवादियो का विरोध करेगा। पुतला दहन के दौरान अभाविप प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य रोहन सोनी सहमत्र्ंाी जय बागडी, सुभाष चिंगोड़, मेहबूब शेख, सलमान, बबलू, गोपी, सन्तोष एवं बालक छात्रावास के विद्यार्थी मौजूद थे।