सभी जनप्रतिनिधियों के संयुक्त प्रयास से जिला अस्पताल को मिली सीटी स्कैन मशीन, स्वास्थ्य सुविधा होगी बेहतर- विधायक मुकेश पटेल

- Advertisement -

 आलीराजपुर।
जिले के सभी जनप्रतिनिधियों के संयुक्त प्रसास से जिला अस्पताल को सीटी स्कैन मशीन मिली है। इससे निश्चित ही जिले में स्वास्थ्य सुविधा बेहतर होगी। जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन के लिए टेंडर जारी होने पर मै शासन, कैबिनेट मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव, सांसद गुमानसिंह डामोर, स्वास्थ्य विभाग और कलेक्टर सुरभि गुप्ता का आभार व्यक्त करता हुं। ये बात रविवार को विधायक मुकेश पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कही।
उन्होने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी की विषम परिस्थिति में कोरोना संबंधी जांच के लिए जिलेवासियों को सीटी स्कैन करवाने के लिए प्रदेश के अन्य जिलों या गुजरात में जाना पड रहा था। जिसके कारण मरीजों और उनके परिजनों को कई परेशानियों का सामना करना पड रहा था। ऐसे में विभिन्न बैठकों में इस संबंध में मेरे सहित सभी जनप्रतिनिधियों द्वारा लगातार मांग की जा रही थी कि जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन शीघ्र उपलब्ध करवाई जाए। जिससे मरीजों को परेशानियों का सामना नहीं करना पडे। जिले के कांग्रेस, भाजपा सहित सभी दलों के जनप्रतिनिधियों और गणमान्य नागरिकों के संयुक्त प्रयास से जिला अस्पताल में शीघ्र सीटी स्कैन मशीन स्थापित होगी। उन्होने कहा कि मशीन स्थापित होने के बाद इसका संचालन, रखरखाव और मानीटरिंग व्यवस्थित रूप से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन द्वारा करवाई जाए ताकि भविष्य में किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न नहीं हो।