विधायक के मार्गदर्शन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री का किया वितरण  

- Advertisement -

 विजय मालवी@बड़ी खट्टाली
जोबट विधायक कलावती भुरीया के सफल मार्गदर्शन मे जोबट शहर कांग्रेस अध्यक्ष बाबा भैया, विधायक प्रतिनिधि मोनू भैया व जितु अजनार व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दूसरे चरण में जोबट नगर के सेकड़ो गरीब परिवारो को खाने का राशन उपलब्ध कराया गया
ओर सभी को आश्वासन दिया गया कि किसी भी परिस्थितियों में गरीब परिवार का ध्यान रखा जायेगा आप घबराये नही हम हर परिस्थिति में आप के साथ खड़े है और हमेशा रहेंगे।,इस मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ता रफीक एवरग्रीन,रफीक चौधरी, गणेश भामदरे, लखन सिसौदिया,अभिषेक,कांग्रेस आई टी सेल विधानसभा अध्यक्ष जीतू अजनार, सिमरोन बामनिया,आई टी सेल नगर सचिव अंकुश सिंगार, कांग्रेस कार्यकर्ता राकेश भिंडे उपस्थित रहे। इस अवसर पर मोनु बाबा ने सभी गरीब परिवारों को आस्वासन दिया की  वे इस संकट की घड़ी मे पुरी टीम के साथ आपके साथ खड़े हे साथ ही क्षेत्रिय विधायक सुश्री कलावती भुरिया के सफल मार्गदर्शन मे हर गरीब परिवार का पुरा ध्यान रखा जावेगा । भुरिया निरंतर क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओ को निर्देशित कर रही हे की इस कठिन दुःख की घड़ी मे हर ज़रूरत मंद परिवार का सहयोग करे विधायक स्वयं भी अपनी ओर से तथा शासन द्वारा प्राप्त विधायक निधि से प्रत्येक जरूरतमंद परिवारों को खाद्य चावल व अन्य ज़रूरी खाद्य सामग्री मुहेया करने हेतु निरंतर क्रत संकल्पित हे सुश्री भुरिया ने बताया की क्षेत्र मे ग़रीबों व जरूरतमंदो की मदद करना उनकी प्रथम प्राथमिकता है। आपने कहा की मानव सेवा ही एवं भूकों को भोजन एवं प्यासे को पानी पिलना ही सच्ची मानव सेवा एवं ईश्वरीय सेवा है। भूरिया ने बताया कि उन्होंने अपने 2 माह का वेतन 2 लाख दस हजार गुजरात से मजदूरों को लाने हेतु खर्च किया है ।साथ ही अपनी विधायक निधि से 2 लाख चंद्रशेखर आजाद नगर में ग्रामीण अंचलों में में खाद्यान्न व अन्य जरूरी सामग्री क्रय करने हेतु दिए हैं साथ ही उदयगढ़ जनपद पंचायत में 1लाख खाद्यान्न व आवश्यक सामग्री जरूरतमंदों को बांटने हेतु प्रदान किए हैं । विधायक भूरिया ने बताया कि उन्होंने पूरे विधानसभा क्षेत्र में लगभग 25,000 मार्क्स सिलवाकर बटवाये उनका प्रयास है कि क्षेत्र में जरूरतमंदों की हरसंभव सहायता होना चाहिए। भूरिया ने जिला प्रशासन एवं स्थानीय प्रशासन को भी धन्यवाद दिया ऐसे कठिन समय में मानव सेवा ही सच्ची सेवा है।
सुश्री भूरिया ने बताया कि क्षेत्र में जहां भी जरूरतमंदों को खाद्यान्न व अन्य आवश्यक सामग्री हेतु यदि राशि की आवश्यकता होगी तो होगी तो वह विधायक निधि से तत्काल स्वीकृत करवाएँगे।

 भूरिया ने कलेक्टर एवं एसडीएम जोबट एवं भाभरा से आग्रह किया कि जोबट विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न सोसायटीयो को निर्देश देवें की प्राथमिकता के आधार पर गरीबों वह जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री शीघ्र उपलब्ध करावे ताकि गरीबों को खाद्यान्न की परेशानी ना हो।

 

)