भाजपाइयों ने ग्रामीण स्तर पर बैठक रख कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगाने की दी नसीहत

- Advertisement -

रक्षित मोदी, छकतला
आज क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान ,भारतीय जनता पार्टी के जिला,ध्यक्ष वकील सिंह ठकराला,पूर्व जिला अध्यक्ष किशोर  शाह ,नगर मंडल अध्यक्ष रिंकेश तवर तथा प्रशासन की ओर से सोंडवा एसडीएम,नायब तहसीलदार , बी ई ओ  द्वारा छकतला अचपई बूरमा चिखली आमला गांव के प्रमुख लोगों की बैठक गेंदा ग्राम में रखी गई। जिसमें ग्रामीण वासियों को कोरोना संक्रमण से बचने का तथा कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए और सर्दी खांसी बुखार मैं तुरंत कोरोना की जांच करवाने के लिए प्रेरित किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान  ने कहां हमें स्वयं आगे आकर कोरोना का टीका लगवाना है तथा गांव में जो शासकीय दल जांच करने आए उन्हें हमें सहयोग करना है तथा हमारी जांच भी करवाना है 18 वर्ष से ऊपर के बच्चों को तुरंत रजिस्ट्रेशन कर कोरोना का टीका लगवाना है ।हम सुरक्षित तो हमारे परिवार को सुरक्षित करें हमारे गांव को सुरक्षित करें। हमारे शहर को सुरक्षित करें ।

हमारे जिले को सुरक्षित करें यह हम सब की जवाबदारी है बैठक को भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष वकील सिंह ठकराल जी ने भी संबोधित किया किशोर जी साह तथा रिंकेश  तवर और प्रशासन की ओर से आए अधिकारियों ने भी समझाइश देते हुए लोगों को समझाया ।इसी कड़ी में कल भी पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान, किशोर  शाह और आजम जी आवासया और उनकी टीम के द्वारा वालपुर नानपुर भोरदिया हरसवाट अजंदा गांव के लोगों की बैठक ली गई थी।
इस बैठक में छकतला मंडल अध्यक्ष रमेश भाई. विक्रम भाई. सरपंच नरीन भाई .सरपंच गोविंदा भाई .सरपंच स्वरूप भाई और भी अनेकों ग्रामीण जन उपस्थित थे ।सभी ने इस बीमारी से बचने के लिए यथासंभव गांव में जो भी उपाय हो प्रशासन को सहयोग करने की बात कही तथा इस प्रकार की बैठक के गांव-गांव में कर ग्रामीणों को जागृत करने का कार्य पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान और उनकी टीम के द्वारा किया जा रहा है ।इसी कड़ी में 12 तारीख को ग्राम मथवाड़ मैं आसपास के गांव के प्रमुख लोगों की रखी गई है।