बड़ोदा में इलाज करा रहे सहायक सचिव की कोरोना से मौत; अधिकारिक पुष्टि का इंतजार …

- Advertisement -

शिवा रावत@ उमराली
गुजरात के बड़ोदा शहर के पारुल अस्पताल में आलिराजपुर जिले के बड़ी वनखड़ के निलम्बित चल रहे सहायक सचिव का गुजरात के पारुल अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया है।

बताया जा रहा आज से करीब 10 दिन पहले वह बडौली गए थे वहां से उन्हें बड़ौदा के पारुल अस्पताल रेफर किया गया था उन्हें पिलिया ओर लिवर से सम्बंधित कुछ समस्याएं थी। दो दिन पहले वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इसके बाद उन्हें कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था और कल शाम को उनकी मौत हो गई है। उनके शव का वहीं अंतिम संस्कार कर दिया गया है ओर उनके रिश्तेदारो को लौटा दिया है, बड़ी वनखड़ पहुंचे उनके रिश्तेदारो के सेम्पल प्रशासन ने लिए है। मेडिकल की टीमें वहाँ पहुंच रही है।

सोंडवा तहसीलदार निर्भयसिंह पटेल ने बताया कि उन्हें भी यह जानकारी लगी है, लेकिन गुजरात प्रशासन की ओर से आधिकारिक पुष्टि अभी नही हुई है, इसलिए वे आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नही कर सकते है, लेकिन सूचना उनके पास भी है।

सीएमएचओ डाक्टर प्रकाश ढोके ने कहा कि वो भी गुजरात प्रशासन से आधिकारिक पुष्टि के लिए सम्पर्क कर रहे है।
बता दे कि यह बड़ी वनखड़ का सहायक सचीव जरूर था लेकिन पिछले 2 सालो से निलंबित था और गुजरात के कवाट में ही रहकर अपना इलाज करा रहा था।

सीएमएचओ डाक्टर ढोके ने बताया जो मृतक है उसके लिवर की समस्या थी, पिलिया था, शरीर मे पानी भरा गया था ओर ऐसी स्थिति में वो पारुल अस्पताल गया और वहां उसे कोरोना पॉजिटिव हुआ।चूंकि वह वहां रहकर इलाज करा रहा था इसलिए उसकी एंट्री आलीराजपुर की जगह गुजरात मर मानी जायेगी।
आलीराजपुर Live ने मृतक के परिजनों से संवाद स्थापित किया है, जिसमे इस बात की पुष्टि हो रही है कि पिलिया ओर लिवर से सम्बंधित बीमारियों के चलते वे 10 दिन पहले बड़ौली ओर फिर बड़ोदा एडमिट हुए थे ओर दो दिन पहले कोरोना जांच के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया था ओर कल उनकी मौत के बाद अस्पताल प्रशासन ने उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया था और उनके परिवार को सूचना दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव थे और उनका निधन हो गया है। आगे जैसे प्रशासन की ओर से आधिकारिक पुष्टि होगी हम वैसे ही आपको अवगत कराएंगे फिलहाल उनकी कोरोना से मौत की खबर है।