प्रआर अरविंद सेन की स्मृति में आयोजित टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट में बॉलीवुड एक्टर मयंक साधु रहेंगे मुख्य अतिथि

May

पियुष चन्देल अलीराजपुर
======================
गत वर्ष 2018 में अलीराजपुर जिले के पुलिस थाना बोरी में पदस्थ प्रधान आरक्षक अरविंद सेन जब रात में जोबट से बोरी की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते मे चोरी की वारदात करते लोगो को पकड़ा और उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे, तभी पीछे से एक चोर गिरोह के व्यक्ति द्वारा पत्थर से सर पर जोर से वार किया, उसके बाद गिरोह में शामिल सभी लोगो ने मिलकर उन्हें मौके पर ही पत्थरो से कूचकर मार डाला था।
स्वर्गीय अरविंद सेन की स्मृति में युवाओ में प्रेरणा व सन्देश देने तथा उनके अंदर भी ऐसी देशभक्ति भावना को प्रवाहित करने के उद्देश्य से शहीद प्रधान आरक्षक अरविंद सेन की स्मृति में ओपन टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेन्ट 8 जनवरी से अलीराजपुर के ऐतहासिक फतेह क्लब मैदान में प्रारम्भ किया जाना है। जिसके शुभारंभ समारोह में आकास, अजाक्स के विशेष अनुरोध पर 8 जनवरी को फिल्मी कलाकार मयंक साधु मुम्बई से आ रहे है। आकास के जिला सचिव भंगु सिंह तोमर ने मयंक साधु के बारे में बताया कि इन्हे पत्रकारिता और फिल्म जगत में कई उपलब्धियां हासिल हुई हैं। पत्रकारिता जगत में सन 2015 में मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सीताशरन शर्मा ने बेस्ट रिपोर्टर का अवार्ड दिया। इन्होने फिर फिल्म जगत में कलम, अभिनय व निर्देशन की धाक जमायी। खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इनके निर्देशन मैं बनी रीप्ले मूवी को फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला, सुष्मिता मुखर्जी, व जैकी श्रॉफ ने अवार्ड दिया। इसके बाद अवार्ड और पुरस्कारों का सिलसिला चलता गया। ओरछा फिल्म फेस्टिवल में अभिनेता रजित कपूर, प्रसिद्ध निर्देशक केतन आनंद (देव आनंद के भतीजे ) तथा वीरेंद्र सिंह खटीक (मंत्री भारत सरकार) ने फिल्म वाइटनर के लिए अवार्ड दिया। फिर फिल्म कमरा नंबर 102 में सहनिर्माता, एल्बम ओ जानू, सनम बेवफा, तेरे प्यार मैं, में काम किया। शक्ति कपूर के साथ फिल्म दुराचार जो आने वाली हैं ! टूर्नामेंट में प्रथम पुरस्कार 31,111 /- रुपये अलीराजपुर विधायक मुकेश पटेल की ओर से एवं द्वितीय पुरस्कार अनुसूचित जाती, अनुसूचित जनजाति अधिकारी कर्मचारी (अजाक्स), आदिवासी अधिकारी कर्मचारी संग़ठन (आकास) तथा आयोजन समिति की ओर से दिया जाएगा। टूर्नामेंट में मैन ऑफ द मैच फाइनल, मैन ऑफ द सीरीज के साथ कई आकर्षक पुरुस्कार भी रखे गए है।
टूर्नामेंट में विशेष तौर पर बाहरी टीम को आमंत्रित किया गया है, जिसमे खरगोन, इंदौर, छोटा उदयपुर, धार, झाबुआ, जुलवानिया, बड़वानी, खेतिया व सेंधवा से लेकर स्थानीय अलीराजपुर की टीमें भाग लेंगी। टूर्नामेंट में जय आदिवासी युवा शक्ति (जयस) अलीराजपुर का विशेष सहयोग रहेगा। टूर्नामेंट के संयोजक फतेह स्पोर्ट्स क्लब, मॉर्निंग स्टार, संघर्ष क्लब और अलीराजपुर की समस्त क्रिकेट प्रेमी जनता है।