एजूकेशन वल्र्ड मप्र में दूसरे व भारत में 24वां स्थान प्राप्त पटेल पब्लिक स्कूल का थांदला में किया शुभारंभ

- Advertisement -

रितेश गुप्ता, थांदला

एजुकेशन वर्ल्ड द्वारा मध्यप्रदेश में द्वितीय एवं भारत में 24 वा स्थान प्राप्त करने वाले पटेल पब्लिक स्कूल अब थांदला में भी अपनी सेवाएं प्रदान करेगी। थांदला नगर के मेट्रो परिसर में पटेल पब्लिक स्कूल का शुभारंभ फीता काटकर एवं अनुष्ठान का आयोजन कर किया गया।
स्कूल चेयरमैन महेश पटेल ने बताया कि सर्वोच्च शिक्षक आधुनिक तकनीक एवं पूर्ण संसाधनों के साथ थांदला क्षेत्र में शिक्षा प्रदत्त करेगा।

पूर्व में आर्मी स्कूल भोपाल तथा वर्तमान में पटेल पब्लिक स्कूल अलीराजपुर में कार्यरत कृष्ण चंद्र उपाध्याय के मार्गदर्शन में थांदला मै अपनी सेवाएं प्रदान करेगा। ज्ञात हो पटेल पब्लिक स्कूल अलीराजपुर में 2006 से संचालित होकर जिले की सर्वश्रेष्ठ स्कूलों में से एक है। साथ ही पटेल स्कूल के विद्यार्थियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजितऑल इंडिया मैथ्स ओलंपियाड में 4थी व 8 वीं रैंक प्राप्त करी थी, अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव में भी पटेल पब्लिक स्कूल के 5 विद्यार्थियों ने सहभागिता की।
पटेल पब्लिक स्कूल के प्राचार्य उपाध्याय को चंडीगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में बेस्ट प्राचार्य का अवार्ड प्राप्त हुआ। साथ ही वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं भारत सरकार सलाहकार कपिल त्रिपाठी भी अलीराजपुर की तरह थांदला में अपना मार्गदर्शन देंगे।शुभारंभ अवसर पर स्कूल के चेयरमैन महेश पटेल एवं चेयरपर्सन श्रीमती सेना पटेल, एवं स्टाफ गण उपस्थित रहे।