पटवारी संघ तहसील की नवीन कार्यकारिणी गठित

- Advertisement -

पियुष चन्देल, अलीराजपुर

पटवारी संघ जिला अलीराजपुर के तहसील कट्ठीवाड़ा की नवीन कार्यकारिणी का गठन आज शुक्रवार को तहसील कार्यालय में किया गया। जिसमे सर्वसहमति से तहसील अध्यक्ष  नवलसिंह जी डुडवे, उपाध्यक्ष  महेंद्र गाड़रिया, सचिव अंकलेश चौहान, कोषाध्यक्ष गलसिंह नरगावा, प्रवक्ता रोहित पड़ियार, मीडिया प्रभारी नीलम रावत ओर बलवीर प्रजापति को जिलाध्यक्ष नितेश अलावा की अनुशंसा पर नियुक्त किया गया। बैठक 4 बजे से प्रारम्भ हुई जिसमे जिले से जिलाध्यक्ष सहित सचिव  पूरनसिंह ठकराव, कोषाध्यक्ष  राघु जमरा, मीडिया प्रभारी राजू चौहान, कुँवरसिंह चौहान आये और उन्होंने तहसील कार्यकारिणी का गठन किया।
तहसील कट्ठीवाड़ा के वरिष्ठ पटवारी  चत्तरसिंह खराड़ी,भूरसिंह मण्डलोई द्वारा नाम प्रस्तावित किये गए।इस दौरान तहसील कार्यालय बाबू श्री सुरेश तोमर सहित पूरा स्टाफ मौजूद रहा।
बैठक के बाद पटवारीयो की समस्या पर चर्चा हुई जिसमें नवीन पटवारी के वेतन सबंधी समस्या में भिन्नताएं आना बताया गया। एक ही बेच के अलग अलग तहसील के पटवारी के वेतन में भिन्नताएं ओर वरिष्ठ पटवारी के समयमान वेतनमान, सर्विस बुक को लेकर समस्याओं पर चर्चा हुई जिसके सबन्ध में सभी तहसीलों की सभी समस्याओं को पहले सबंधित अधिकारी के बाद एक साथ ज्ञापन लेकर जिलाधीश महोदय से मुलाकात करने की बात जिलाध्यक्ष नितेश अलावा ने कही। उपस्थित सदस्यों ने नवीन पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी।

 

)