नगर में आज से बंद हो सकती हैं लाइट, पानी व सफाई व्यवस्था : जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

रितेश गुप्ता, थांदला
नगर परिषद के समस्त कर्मचारी एक साथ हड़ताल पर उतर गए, जिसके चलते नगर को पेयजल सप्लाई, स्ट्रीट लाइट की सुविधा हड़ताल खत्म होने तक नहीं मिल सकती है। नगर परिषद के समस्त कर्मचारियों ने हड़ताल हेतु हस्ताक्षरित आवेदन देकर अपने हड़ताल पर जाने कि घोषणा की है।

क्यों उतरे सभी कर्मचारी एक साथ हड़ताल पर

नगर परिषद के समस्त कर्मचारियों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार दोपहर नगर परिषद के कर्मचारी मौखिक आदेश पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे व इस दौरान कुछ दुकानों का अतिक्रमण हटाए गए। अतिक्रमण हटाने के कुछ देर पश्चात जब नगर परिषद कर्मचारी वॉटर वक्र्स पर टैंकर छोडऩे गया तब अतिक्रमण कर्ताओं ने मारपीट की व मोबाइल फोड दिया, जिस पर नगर परिषद कर्मचारियों द्वारा मारपीट करने वालो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज पहुंचे तो पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं गइ। इसके बाद नारज कर्मचारियों ने हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया, जबकि बंटी भारती जिसकी गुमटी हटाई गई है का कहना है कि बिना सूचना के मेरी गुमटी तोड़ी गई है व मैंने किसी के साथ मारपीट नहीं की है। फिलहाल मामला थाने पहंच गया है दोनों ही पक्षों ने अपने अपने आवेदन देकर मामला पुलिस के समक्ष रखा है अभी मामले मे किसी तरह कि एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

कर्मचारी के बोल-
मैं जब शाम को पानी का टैंकर रखने के लिए वाटर वक्र्स पर जा रहा था तभी जिनके अतिक्रमण हटाए उन लोगों ने मुझसे अतिक्रमण में जब्त सामान की मांग की तब मैंने उनसे अधिकारियों के आदेश का हवाला देकर सामग्री देने से इनकार किया तभी बंटी भारती व उसके सहयोगियों ने मेरे साथ गाली गलोच कर मारपीट की और इस दौरान मेरा मोबाइल भी टूट गया है। -भूरजी, नगर पालिका कर्मचारी

सीएमओ के आदेश पर हमने दल के साथ जाकर अतिक्रमण हटाया है। नप कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वालों पर जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक समस्त नप कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। -शब्बीर, नपा कर्मचारी

बंटी भारती- बिना सूचना के मेरा अतिक्रमण हटाया गया है। मैंने किसी कर्मचारी के साथ मारपीट नहीं की है। अगर मेरे खिलाफ कोई भी सबूत पाए गए तो मैं खुद जेल चला जाऊंगा।
)