डाक विभाग अलीराजपुर को जिला नही मानता उपाध्यक्ष ने खोला मोर्चा

May

अलीराजपुर लाइव डेस्क । भारत सरकार के विभागों मे सामंजस्य का अभाव कितना है यह बात इस बात से साबित होती है कि भारत सरकार ने अलीराजपुर को एक अलग जिले के रुप मे मान्यता दे दी है लेकिन भारत सरकार का ही डाक विभाग इसे अपने रिकॉर्ड मे जिला मानने को तैयार नही है । अब जागरूक नागरिक मंच के अध्यक्ष ओय नगर पालिका अलीराजपुर के उपाध्यक्ष ” विक्रम सेन ” ने अलीराजपुर जिले को डाक विभाग द्वारा जिले की मानवता मिले इसकी मुहीम शुरु की है ।

 

प्रधानमंत्री कार्यालय को लिखा खत- प्रभारी मंत्री को ज्ञापन

विक्रम सेन ने इस मुहीम के तहत पीएमओ ( प्रधानमंत्री आफिस ) को खत लिखकर मांग की है कि वह मामले मे हस्तक्षेप करे ओर डाक विभाग को अलीराजपुर जिले से भेदभाव करने से रोके । साथ ही जिले के प्रभारी मंत्री अंतरसिह आय॔ को भी ज्ञापन सौंपा है कि वह इस मामले को हल करे क्योंकि यह अलीराजपुर के सम्मान से जुडा मुद्दा है । सेन ने अलीराजपुर लाइव को बताया कि अगर समय सीमा मे डाक विभाग ने अलीराजपुर के साथ न्याय नही किया तो पहले हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा ओर उसके बात नगर ओर जिला बंद भी करवाया जायेगा ।

सेन को मिल रहा है समथ॔न — 

नगर पालिका उपाध्यक्ष ओर जागरुक नागरिक मंच के अध्यक्ष विक्रम सेन की इस मुहीम का जिलेवासियो ने समथ॔न किया है युवाओ , राजनीतिज्ञ आदि ने इस पहल का स्वागत करते हुऐ कहा कि यह कभी से हो जाना चाहिये था लेकिन अब मुहीम शुरु हुई है इसका हम समथ॔न करते है ओर हर प्रकार के आंदोलन मे साथ खडे होने को तैयार है ।

विक्रम सेन , अध्यक्ष जागरुक नागरिक मंच / नगर पालिका उपाध्यक्ष अलीराजपुर
विक्रम सेन , अध्यक्ष जागरुक नागरिक मंच / नगर पालिका उपाध्यक्ष अलीराजपुर